VIDEO: गाड़ी से नेम प्लेट उतरवा रहे अधिकारी की BJP नेता ने की पिटाई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में जो शख्स गाड़ी के बगल में खड़ा दिखाई दे रहा है वह जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी है. वह अपनी गाड़ी से नेम प्लेट उतरवा रहा था कि तभी एक शख्स पीछे ने पीछे से आकर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. 

VIDEO: गाड़ी से नेम प्लेट उतरवा रहे अधिकारी की BJP नेता ने की पिटाई
अधिकारी की पिटाई करते बीजेपी नेता राजधानी यादव (फोटो साभार/एएनआई)

रांचीः झारखण्ड में जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी को पीटने का मामला सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में जो शख्स गाड़ी के बगल में खड़ा दिखाई दे रहा है वह जिला ट्रांसपोर्ट अधिकारी है. मंगलवार को अधिकारी बीजेपी नेता राजधानी यादव के निजी वाहन से नेम प्लेट उतरवाने के लिए पहुंचा था. अधिकारी नेम प्लेट उतरवाने का काम कर ही रहा था कि पीछे से एक शख्स ने आकर उसकी पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें: मानवाधिकार के मामले में झारखण्ड सरकार का रिकार्ड संतोषजनक:न्यायमूर्ति दत्तू 

रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त डीटीओ के साथ कुछ कर्मचारी भी थे जो नेमप्लेट हटा रहे थे. अधिकारी के गाड़ी से नेमप्लेट हटाने की जानकारी जैसे ही राजधानी यादव को मिली वह गुस्से में आ गए. गुस्से में बीजेपी नेता राजधानी यादव ने पीछे से आकर बिना कोई सवाल किए अधिकारी की पिटाई शुरू कर दी. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राजधानी यादव ने पहले अधिकारी की पिटाई की फिर पूछा कि उन्होंने नेमप्लेट हटाने के लिए कोई नोटिस क्यों नहीं दिया.

यह भी पढ़ें: झारखंड कैबिनेट ने जबरन धर्मांतरण पर रोक लगाने वाले बिल को मंजूरी दी

वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि राजधानी यादव अधिकारी से पूछ रहे हैं कि तुमने हमें नोटिस दिया था क्या, यह मेरी गाड़ी है. राजधानी यादव की बात का जवाब देते हुए अधिकारी ने कहा है कि उन्होंने इस बारे में अखबार में पहले ही जानकारी दी थी. अधिकारी के जवाब के बाद राजधानी यादव ने अधिकारी को अभद्र भाषा का प्रयोग करके बात की.

रिपोर्ट्स की मानें तो राजधानी यादव के इस व्यवहार के लिए अधिकारी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए फिलहाल राजधानी यादव को हिरासत में ले लिया है.