Mukul Roy के बाद अब BJP सांसद Rajib Banerjee की होगी 'घर वापसी'? TMC नेता से की मुलाकात
Advertisement

Mukul Roy के बाद अब BJP सांसद Rajib Banerjee की होगी 'घर वापसी'? TMC नेता से की मुलाकात

मुकुल रॉय के बाद अब बीजेपी सांसद राजीव बनर्जी की टीएमसी में 'घर वापसी' हो सकती है. शनिवार को राजीव बनर्जी टीएमसी नेता कुणाल घोष से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे.

Mukul Roy के बाद अब BJP सांसद Rajib Banerjee की होगी 'घर वापसी'? TMC नेता से की मुलाकात

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दल बदल का दौर अभी लंबा चलने के आसार हैं. शुक्रवार को मुकुल रॉय (Mukul Roy) की तृणमूल कांग्रेस (TMC) में वापसी के बाद कई और बीजेपी नेताओं के TMC में शामिल होने की खबरें आ रही हैं. इसी बीच खबर आई है कि बीजेपी सांसद राजीव बनर्जी (Rajib Banerjee) शुक्रवार को टीएमसी नेता कुणाल घोष से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे.

मीटिंग के बाद BJP नेता ने कही ये बात

हालांकि करीब 1 घंटे के बाद जब राजीव मीटिंग खत्म करके टीएमसी नेता के आवास से बाहर आए तो उन्होंने 'घर वापसी' की खबरों को नकारा दिया. उन्होंने कहा, 'यह शिष्टाचार मीटिंग थी, राजनीति से इसका कोई संबंध नहीं है. मेरे रिश्तेदार की तबीयत ठीक नहीं है, वह कुणाल घोष के घर के बगल में रहता है. जब मैं उनसे मुलाकात करके वापस लौट रहा था तो मैंने कुणाल दा के पास जाने का सोचा. बस इतना ही.'

ये भी पढ़ें:- फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई Big Saving Days Sale, फोन-गैजेट्स पर मिल रही 80% तक की छूट

BJP की बैठक में शामिल नहीं हुए थे सांसद राजीव

बताते चलें कि राजीव बनर्जी पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले टीएमसी से नाता तोड़ बीजेपी में शामिल हो गए थे. लेकिन बीजेपी ये चुनाव हार गई. तभी से कुछ नेताओं की टीएमसी में वापसी की खबरें आने लगी थीं. इन खबरों को बल उस वक्त मिला जब हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) की बुलाई बैठक में पार्टी के सांसद शांतनु ठाकुर, सांसद राजीव बनर्जी समेत अन्य तीन विधायक नहीं पहुंचे. 

LIVE TV

Trending news