बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव का ट्विटर हैंडल हैक, लगे पाकिस्तानी नारे
Advertisement

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव का ट्विटर हैंडल हैक, लगे पाकिस्तानी नारे

हैकर्स ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता राम माधव का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है. हैकर्स ने राम माधव के अकाउंट पर पाकिस्तान समर्थित नारे लिख दिए हैं. 

हैकर्स ने बीजेपी नेता राम माधव का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है

नई दिल्ली : हैकर्स ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता राम माधव का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है. अभिनेता अनुपम खेर के बाद लगातार यह दूसरा मामला है जब हैकर्स ने बीजेपी नेताओं के अकाउंट हैक किए हैं. हैकर्स ने राम माधव के अकाउंट पर पाकिस्तान समर्थित नारे लिख दिए हैं. 

  1. हैकर्स ने किया BJP नेताओं के ट्विटर हैक
  2. अभिनेता अनुपम खेर का अकाउंट हुआ हैक
  3. बीजेपी महासचिव राम माधव भी हुए शिकार

आई लव पाकिस्तान
टर्किश साइबर आर्मी ने राम माधव के ट्विटर अकाउंट को हैक करने का दावा किया है. राम माधव के अकाउंट पर तुर्की भाषा में लिखे संदेश दिखाई दे रहे हैं. कुछ देर के लिए उनके अकाउंट पर आई लव पाकिस्तान भी लिखा हुआ था. हालांकि बाद में इसे हटा दिया गया. 

fallback
राम माधव के ट्विटर अकाउंट पर तुर्की भाषा में संदेश लिखे हुए हैं

लॉस एंजेलिस में हैं अनुपम खेर
अनुपम खेर इस वक्त लॉस एंजिलिस में हैं और एएनआई से बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, मुझे मेरे ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी मेरे दोस्तों से मिली उस वक्त यहां सुबह के एक बज रहे थे. मैंने ट्विटर को अपने अकाउंट के हैक होने की शिकायत कर दी है. इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पास राज्यसभा एमपी स्वप्नव दास गुप्ता का डायरेक्ट मैसेज आया था जिसमें एक लिंक था और क्योंकि मेरे पास उनकी तरफ से पहली बार कोई मैसेज आया था इस वजह से मैंने उस लिंक को खोल कर देखा.

पाकिस्तान समर्थक ने उड़ाई अनुपम खेर की नींद

अनुपम खेर का अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने उनके अकाउंट के हैक होने के बारे में भी ट्वीट किया. एक यूजर ने लिखा, अनुपम खेर का अकाउंट टर्की के जिहाद साइबर सेल ग्रुप ने हैक कर लिया है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, अनुपम खेर का अकाउंट हैक हो गया है?  

Trending news