मीनाक्षी लेखी का कांग्रेस पर निशाना, 'घुसपैठियों के साथ खड़े हैं CAA और NRC के विरोधी'
Advertisement

मीनाक्षी लेखी का कांग्रेस पर निशाना, 'घुसपैठियों के साथ खड़े हैं CAA और NRC के विरोधी'

बीजेपी नेता, 'जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि सीएए को किसी के साथ भी जोड़कर नहीं देखा जा सकता है.

बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बीजेपी (bjp) नेता मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस (congress) पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग एनआरसी (NRC) और सीएए (CAA) के खिलाफ खड़े हैं वे घुसपैठियों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शुरू से ही घुसपैठियों का साथ दिया है. 

वहीं बीजेपी नेता, 'जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि सीएए को किसी के साथ भी जोड़कर नहीं देखा जा सकता है. चिदंबरम, राहुल गांधी और सोनिया गांधी सीएए को एनपीआर से जोड़कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं.'  

इससे पहले रविवार को जबलपुर में सीएए के समर्थन में आयोजित एक सभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने साफ तौर पर कांग्रेस से कह दिया था कि वह चाहे जो कर ले, केंद्र सरकार शरणार्थियों को नागरिकता देकर ही दम लेगी. 

शाह ने कहा, "देश की आजादी के समय बड़ी संख्या में लोग पाकिस्तान में रह गए थे, उन पर अत्याचार हो रहे हैं, उनकी संख्या लगातार कम हो रही है. यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है, यह तो नागरिकता देने का कानून है. कांग्रेस और अन्य दल देश में भ्रम फैला रहे हैं. दंगे भड़काने का काम कर रहे हैं. कांग्रेस जितना भी विरोध कर ले, पाकिस्तान से आए लोगों को हम नागरिकता देंगे."

(इनपुट एजेंसी)

Trending news