Zee Rozgar Samachar

पाक सेना के तंज पर विधायक राजा सिंह बोले, 'आतंकवादी देश से नकल करने की जरूरत नहीं'

बीजेपी विधायक राजा सिंह लोध ने एक गीत का हिस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया तो पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि गीत की धुन 23 मार्च, पाकिस्तान दिवस के अवसर पर जारी गीत की नकल है.

पाक सेना के तंज पर विधायक राजा सिंह बोले, 'आतंकवादी देश से नकल करने की जरूरत नहीं'
फाइल फोटो

हैदराबाद: तेलंगाना से भाजपा के एकमात्र विधायक ठाकुर राजा सिंह लोध ने पाकिस्तानी सेना के गीत की नकल करने के उसके आरोपों से इंकार करते हुए कहा कि उन्हें पाकिस्तान जैसे आतंकवादी राष्ट्र से नकल करने की कोई जरूरत नहीं है. पाकिस्तानी सेना ने रविवार को भारत से कहा था कि ‘सच’ बोलने में वह पाकिस्तान की बराबरी करे और भारतीय विधायक पर तंज कसते हुए दावा किया था कि नेता उनका (पाकिस्तानी सेना) गीत चुरा कर उसे भारतीय सशस्त्र बलों का बता रहे हैं.

हैदराबाद की गोशमहल सीट से विधायक सिंह ने ट्वीट किया है, ‘‘श्रीराम नवमी के अवसर पर 14 अप्रैल को पौने बारह बजे रिलीज होने वाला मेरा नया गीत हमारी भारतीय सेना को समर्पित है.’’ हालांकि, जब लोध ने गीत का हिस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया तो पाकिस्तानी सेना ने दावा किया कि गीत की धुन 23 मार्च, पाकिस्तान दिवस के अवसर पर जारी गीत की नकल है. यह गीत साहिर अली बग्गा ने लिखा है. पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने ट्वीट किया है, ‘‘खुशी हुई कि आपने नकल की. लेकिन सच बोलने की भी नकल करें.’’ 

पाकिस्तानी मीडिया में आयी खबरों के अनुसार, लोध ने ‘जिन्दाबाद पाकिस्तान’ की नकल कर उसे ‘जिन्दाबाद हिन्दुस्तान’ कर दिया है. लोध ने हालांकि पलटवार करते हुए ट्वीट किया है, ‘‘देखकर अच्छा लगा कि पाकिस्तानी मीडिया भी मेरे गीत ‘हिन्दुस्तान जिन्दाबाद’ को कवर कर रहा है. मुझे ज्यादा आश्चर्य इस बात पर है कि आतंकवादी राष्ट्र में भी गायक होते हैं.’’ उन्होंने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘पाकिस्तानी गायक ने शायद मेरे गीत की नकल की हो, हमें पाकिस्तान जैसे आतंकवादी राष्ट्र से नकल करने की जरूरत नहीं है.’’ 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.