BJP सांसद गौतम गंभीर के लिए ये हैं धरती के सबसे बहादुर इंसान, दिया ये बयान

जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) के हंडवाड़ा में आतंकियों से लोहा लेते हुए बीते रविवार देश ने 5 बहादुर जवान खो दिए. 

BJP सांसद गौतम गंभीर के लिए ये हैं धरती के सबसे बहादुर इंसान, दिया ये बयान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu kashmir) के हंडवाड़ा में आतंकियों से लोहा लेते हुए बीते रविवार देश ने 5 बहादुर जवान खो दिए. BJP सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने जम्मू-कश्मीर के हंडवाड़ा में शहीद हुए जवानों को असली हीरो बताया है. उन्होंने शहीद जवानों के माता-पिता को भी सलाम किया है.

गौतम गंभीर ने लिखा- 'असली हीरो कौन है? एक्टर? खिलाड़ी? राजनेता? नहीं, केवल एक सैनिक. हमेशा और सदैव. वीर जवानों के माता-पिता को सलाम है. यह धरती के सबसे बहादुर इंसान हैं'.

ये भी पढ़ें- अस्पताल में फौजियों के लिए मुफ्त और UP पुलिस का इलाज ना करने के लिए लगा नोटिस

जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकी घर में छिपकर गोलियां चला रहे थे. आतंकियों ने घर में कई लोगों को बंधक बनाया था. खबर मिलते ही राष्ट्रीय राइफल्स के कर्नल आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद, नायक राजेश और लांस नायक दिनेश घर में घुसे. इस एनकाउंटर के दौरान सेना के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर शकील काजी भी थे. आंतकियों संग चली लंबी मुठभेड़ में कर्नल समेत सभी जवान शहीद हो गए. इस दौरान 2 आतंकवादी भी मारे गए.

शहीद मेजर अनुज सूद के पिता रिटायर्ड ब्रिगेडियर चंद्रकांत सूद ने बेटे की शहादत को लेकर कहा, ''उसने सबसे बड़ा त्याग किया है. यह उसके कर्तव्यों का हिस्सा है और इसके लिए उसे तैयार किया गया था.''

ये भी देखें-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.