close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का खुर्शीद और आजम पर हमला

भाजपा सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी ने आज कहा कि विकलांगों के उपकरण घोटाले में पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के जाकिर हुसैन ट्रस्ट के खिलाफ सीबीआई जांच होगी।

भाजपा सांसद साक्षी महाराज का खुर्शीद और आजम पर हमला

फर्रूखाबाद : भाजपा सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी ने आज कहा कि विकलांगों के उपकरण घोटाले में पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के जाकिर हुसैन ट्रस्ट के खिलाफ सीबीआई जांच होगी।

उन्नाव से सांसद साक्षी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘खुर्शीद के जाकिर हुसैन ट्रस्ट के खिलाफ सीबीआई जांच होगी और वह जेल भी जाएंगे।’ उत्तर प्रदेश की सपा सरकार में मंत्री मोहम्मद आजम खां पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘तुष्टिकरण की नीति सपा को खत्म कर देगी। रही सही कसर मोहम्मद आजम खां पूरी कर देंगे। रामपुर के आयोजन में तालिबान का पैसा लगने के बयान पर आजम के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।’

उन्होंने कहा कि आजम सपा की जड़ में मट्ठा डाल रहे हैं और मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को चाहिए कि उनका मंत्रिपद वापस लेकर उन्हें किसी मानसिक रोग अस्पताल में भर्ती करायें। साक्षी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास से काला धन और आतंकवाद के मुद्दे पर विश्व समुदाय एक हो गया है। उन्होंने कहा कि आतंकवाद से हिन्दू ही नहीं, बल्कि मुसलमान भी त्रस्त हैं। आतंकवादी मंदिरों पर ही नहीं बल्कि मस्जिदों पर भी हमले कर रहे हैं।