#TMCExposed: बंगाल में 'कटमनी' ऑडियो टेप पर BJP का बयान, 'ममता राज में उगाही उद्योग चल रहा'

ZEE NEWS के ऑडियो टेप के जरिए पश्चिम बंगाल में चल रहे भ्रष्टाचार के खेल का पर्दाफाश किया. जिसके बाद BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता बनर्जी को जनता से माफी मांगने के लिए कहा है.

#TMCExposed: बंगाल में 'कटमनी' ऑडियो टेप पर BJP का बयान, 'ममता राज में उगाही उद्योग चल रहा'

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में चल रहे भ्रष्टाचार के खेला का ZEE NEWS ने पर्दाफाश किया है. इस खुलासे के बाद शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बंगाल सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से पूछा, 'दीदी, क्या यही खेला होबे है? ममता दीदी, अगर आपमें थोड़ी भी शर्म बची है तो आप जबरन वसूली रैकेट चलाने के लिए जनता से माफी मांगिए.'

ये भी पढ़ें:- ऑडियो टेप ने खोली ममता बनर्जी और भतीजे अभिषेक की पोल, कटमनी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

उगाही करने वालों को सरकारी तंत्र का सपोर्ट 

दिल्ली स्थित BJP हेडक्वाटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए गौरव भाटिया ने कहा, 'ऑडियो टेप में चले तथ्य बहुत चिंताजनक हैं. बंगाल में ममता के नाक के नीचे भष्टाचार और कटमनी का सिंडिकेट राज चल रहा है. उगाही करने वाले सरकारी तंत्र का खुलकर उपयोग कर रहे हैं. ये उगाही भष्ट्राचार टोलाबाजी सीएम की आखों के नीचे हो रहा है, और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के  करीबी विनय मिश्रा इसे संभाल रहे हैं. मिश्रा ही उगाही के टारगेट दिए जा रहे हैं. महीने का टारगेट 40 करोड़ से 900-1000 करोड़ तक कहा जा रहा है जो सच में चिंताजनक है.

'ममता दीदी, क्या यही खेला होबे है?'

भाटिया ने कहा, जनता ने ममता बनर्जी को सीएम बनाया. लेफ्ट की सरकार में भी भष्ट्राचार था, लेकिन आज और बुरा हाल हो गया है. 'खेला होबे' बहुत सुना हमने, अब ममता से पूछ रहे हैं, क्या ये ही खेला होबे है? बंगाल मे हर चीज का एक रेट चार्ट है. ऑडियो टेप में बोला जा रहा है कि इतने पैसे जमा करोगे तो काम होगा, वरना नहीं. कमिश्नर के बगल में बैठकर रेट बताया जा रहा है. ममता दीदी यही खेला होबे है?

ये भी पढ़ें:- इस ऐप के चक्कर में शख्स ने गवाएं 4.3 करोड़ रुपये, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे इस्तेमाल

जनता से माफी मांगें ममता बनर्जी

ये गंभीर मामला है और बंगाल की जनता ये सवाल पूछ रही है कि हमारी सेवा करने के बजाय से एक्सटॉर्शन का काम क्यों चल रहा था. इस टेप के जरिए घिनौना सच सामने आया है. TMC पार्टी को बचाव में क्या कहना है. ममता दीदी को बंगाल की जनता से मांफी मांगनी चाहिए. ये सब देखने के बाद बंगाल की जनता ममता का सच जान गई है. अब वो परिवर्तन चाहती है. 2 मई 'दीदी' गई, 2 मई सिंडीकेट राज गया.

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.