प्रधानमंत्री ने अपने इंटरव्यू में विपक्ष के एजेंडे को पूरी तरह से किया ध्वस्त : BJP

इससे पहले कांग्रेस ने कई टीवी चैनलों पर प्रसारित प्रधानमंत्री के इंटरव्यू पर हमला बोला था.

प्रधानमंत्री ने अपने इंटरव्यू में विपक्ष के एजेंडे को पूरी तरह से किया ध्वस्त : BJP
पीएम मोदी ने साल 2019 के पहले दिन न्यूज एजेंसी एएनआई को इंटरव्यू दिया (फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली: बीजेपी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंगलवार को टीवी चैनलों पर प्रसारित अपने व्यापक एवं विस्तृत इंटरव्यू के जरिए विपक्षी दलों के ‘‘प्रेरित एजेंडा’’ को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है.

कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के इंटरव्यू को ‘फिक्स्ड’  करार देने और उन्हें संवाददाता सम्मेलन का सामना करने की चुनौती देने के बाद विपक्षी पार्टी पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि वह (कांग्रेस) प्रधानमंत्री की टिप्पणियों के सकारात्मक संदेश को नकारने के लिए व्यग्रता से ‘‘ओवरटाइम’’ कर रही है. 

'यह एक बेबाक इंटरव्यू है'
कोहली ने कहा,‘यह एक व्यापक, विस्तृत और बेबाक इंटरव्यू है जिसमें प्रधानमंत्री ने कुछ समय से मीडिया में छाए रहे विभिन्न मुद्दों पर अपनी बात रखी है. इस इंटरव्यू ने विपक्षी दलों के प्रेरित एजेंडे और उन निहित हितों को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया है, जो इस सरकार की छवि और कामकाज को धूमिल करना चाहते हैं.’

बीजेपी के एक अन्य प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी समान विचार प्रकट करते हुए कहा,‘कई महीनों से विपक्ष जो झूठी कहानी गढ़ने की कोशिश कर रहा था, उसे प्रधानमंत्री ने महज एक इंटरव्यू में ध्वस्त कर दिया है. यही सच्चाई की ताकत और प्रतिबद्धता है.’

कांग्रेस ने बोला था पीएम के इंटरव्यू पर हमला
दरअसल, इससे पहले कांग्रेस ने कई टीवी चैनलों पर प्रसारित प्रधानमंत्री के इंटरव्यू पर हमला बोला था जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ताओं की यह प्रतिक्रियाएं आईं.कांग्रेस ने दावा किया कि इंटरव्यू पूरी तरह से वाक्पटुतापूर्ण था और इसमें ना तो जमीनी हकीकत का जिक्र किया गया और ना ही पहले किए गए वादों पर कुछ कहा गया. 

(इनपुट - भाषा)