बीजेपी ने कहा, 'राहुल गांधी की गैर-स्वीकार्यता स्पष्ट हो गई है'
Advertisement

बीजेपी ने कहा, 'राहुल गांधी की गैर-स्वीकार्यता स्पष्ट हो गई है'

बीजेपी ने कहा,‘जैसे-जैसे चुनाव करीब आते जा रहे हैं, कांग्रेस का बढ़ता अलगाव और राहुल गांधी के नेतृत्व की गैर-स्वीकार्यता स्पष्ट होती जा रही है.’

बीजेपी के प्रवक्ता जी. वी. एल. नरसिम्हा राव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बुधवार को दावा किया कि मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस अलग-थलग पड़ती जा रही है और उसके प्रमुख राहुल गांधी के नेतृत्व की ‘गैर स्वीकार्यता’ स्पष्ट हो गई है.

बीजेपी ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के एक बयान का सहारा लिया और दावा किया कि मुख्य विपक्षी पार्टी अलग-थलग पड़ती जा रही है और राहुल गांधी के नेतृत्व की ‘गैर-स्वीकार्यता’ दिखाई देती है.

नाराज अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश में अपनी पार्टी के एकमात्र विधायक को मंत्री नहीं बनाए जाने के लिए कांग्रेस को ‘धन्यवाद’ दिया था. उन्होंने कहा कि कि इससे उनकी पार्टी के लिए रास्ता साफ हो गया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. सी. राव से मिलेंगे और क्षेत्रीय दलों वाले संघीय मोर्चे के गठन के लिए उनके प्रयासों की प्रशंसा करेंगे.

बीजेपी ने साधा कांग्रेस पर निशाना
अखिलेश यादव के बयान पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बीजेपी के प्रवक्ता जी. वी. एल. नरसिम्हा राव ने कहा,‘जैसे-जैसे चुनाव करीब आते जा रहे हैं, कांग्रेस का बढ़ता अलगाव और राहुल गांधी के नेतृत्व की गैर-स्वीकार्यता स्पष्ट होती जा रही है.’

राव ने दावा किया कि अखिलेश यादव ने 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी साइकिल (सपा का चुनाव चिह्न) पर गांधी को सवारी करने की अनुमति देकर राजनीतिक रूप से काफी कुछ झेला है और वह फिर से इस तरह की गलती नहीं दोहरा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एक) एकजुट है, जबकि उसके खिलाफ कई मोर्चे उभर रहे हैं. अगले वर्ष प्रस्तावित लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ एक महागठबंधन और संघीय मोर्चा की बात का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने पहले भी इस तरह के गठबंधनों को खारिज किया है.

Trending news