पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की मौत, पार्टी ने TMC पर लगाया साजिश का आरोप
Advertisement

पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की मौत, पार्टी ने TMC पर लगाया साजिश का आरोप

दुलाल कुमार महतो की मोटर साइकिल कुछ लोगों को तलाब के पास मिली थी, जिसके बाद उनके परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दी थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद तलाश में जुटी पुलिस ने आशंका जताई थी कि उनका अपहरण हुआ है.

पश्चिम बंगाल में एक और BJP कार्यकर्ता की मौत, पार्टी ने TMC पर लगाया साजिश का आरोप

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव खत्म होने के एक सप्ताह बाद भी प्रदेश में हिंसा जारी है. शुक्रवार (1 जून) को बलरामपुर, पुरुलिया में बीजेपी कार्यकर्ता त्रिलोचन की हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि बीजेपी के एक और कार्यकर्ता दुलाल महतो की हत्या का मामला सामने आया है. दुलाल महतो की हत्या मामले पर राजनीति भी गर्मा गई है, बीजेपी ने टीएमसी पर दुलाल की हत्या का आरोप लगाया. बीजेपी की ओर से कहा गया है कि दुलाल की हत्या एक साजिश है, जिसे प्लानिंग के तहत अंजाम दिया गया है.

  1. पश्चिम बंगाल में अब तक कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हो चुकी है मौत
  2. कार्यकर्ताओं की मौत की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है
  3. मौत का यह सिलसिला पंचायत चुनावों से पहले शुरू हुआ था.
  4.  

खंभे से लटका मिला शव
दुलाल कुमार महतो शुक्रवार (1 जून) देर शाम से गायब थे. दुलाल कुमार महतो की मोटर साइकिल कुछ लोगों को तलाब के पास मिली थी, जिसके बाद उनके परिवारवालों ने पुलिस को सूचना दी थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद तलाश में जुटी पुलिस ने आशंका जताई थी कि उनका अपहरण हुआ है.

शुक्रवार को हुआ था दुलाल का अपहरण
खबरों के मुताबिक दुलाल महतो का अपहरण शुक्रवार को हुआ था. दुलाल की मोटर साइकिल तालाब के पास मिली थी, जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. खुद बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले की पुष्टि करते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'अभी बलरामपुर, पुरुलिया के त्रिलोचन की चिता की आग ठंडी भी नहीं  हुई... और वहीं के गांव में रहने वाले बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल महतो का अभी अपहरण कर लिया गया, उसकी मोटर साइकिल तालाब के पास मिली है पुलिस को रिपोर्ट करने के बाद भी, अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है!'

 

टीएमसी ने किया आरोपों से इनकार
बीजेपी के आरोप लगाने के बाद टीएमसी ने भी कमर कस ली है. टीएमसी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि महतो की हत्या पार्टी की अंदरूनी राजनीति के कारण हुई है.

सीआईडी को सौंपी गई मामले की जांच
बीजेपी द्वारा आरोप लगाए जाने के बाद राज्य सरकार ने इस मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी है. राज्य सरकार का कहना है कि इस मामले में सीआईडी जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

Trending news