कांवड़ियों पर शरद यादव ने दिया विवादित बयान, भाजपा ने निशाना साधा
Advertisement

कांवड़ियों पर शरद यादव ने दिया विवादित बयान, भाजपा ने निशाना साधा

जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता शरद यादव ने कावड़ियों को लेकर विवादित बयान दिया है। अपने इस बयान को लेकर शरद यादव विवादों में घिर गए हैं। शरद यादव ने कहा है कि कांवड़ियों की संख्या देश में बढ़ती बेरोजगारी का बेहतरीन उदाहरण है। शरद यादव हालांकि मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे लेकिन कांवड़ियों पर उनके बयान ने विवाद पैदा कर दिया। कई धर्मगुरुओं ने जेडीयू नेता के इस बयान का विरोध किया है।

कांवड़ियों पर शरद यादव ने दिया विवादित बयान, भाजपा ने निशाना साधा

नई दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता शरद यादव ने कावड़ियों को लेकर विवादित बयान दिया है। अपने इस बयान को लेकर शरद यादव विवादों में घिर गए हैं। शरद यादव ने कहा है कि कांवड़ियों की संख्या देश में बढ़ती बेरोजगारी का बेहतरीन उदाहरण है। शरद यादव हालांकि मोदी सरकार पर निशाना साध रहे थे लेकिन कांवड़ियों पर उनके बयान ने विवाद पैदा कर दिया। कई धर्मगुरुओं ने जेडीयू नेता के इस बयान का विरोध किया है।

शरद ने कहा कि कांवड़ियों के पास कोई काम-धंधा नहीं है इसलिए वे हरिद्वार जा रहे हैं। उनके मुताबिक, हरिद्वार में भीड़ बेरोजगारी की वजह से बढ़ रही है। यादव ने कहा कि यदि लोगों के पास रोजगार होता तो सड़कों पर कांवड़ियों की संख्या कम होती। 

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा, 'शरद यादव राजनीतिक रूप से दीवालिया हो गए हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि जो हज पर जाते हैं वे बेरोजगार हैं? जो कांवड़िए हरिद्वार, बद्रीनाथ और कोलकाता जाते हैं क्या वे सभी बेरोजगार हैं?'

Trending news