जमात-ए-इस्लामी के साथ गठबंधन पर BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात
Advertisement

जमात-ए-इस्लामी के साथ गठबंधन पर BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने जमात-ए-इस्लामी (Jamaat-e-Islami Hind) और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के साथ समझौतों को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी पर निशाना साधा है.

जमात-ए-इस्लामी के साथ गठबंधन पर BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने जमात-ए-इस्लामी (Jamaat-e-Islami Hind) और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के साथ समझौतों को लेकर कांग्रेस (Congress) पार्टी पर निशाना साधा है. नकवी ने कांग्रेस पर रेडिकलिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से भी जमात को लेकर हमला बोला है.

नकवी ने कहा, 'जब राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ा था उस वक्त वहां कांग्रेस से ज्यादा जमात-ए-इस्लामी के झंडे दिखाई दे रहे थे.' उन्होंने आरोप लगाया कि जमात-ए-इस्लामी और PFI जैसे संगठनों के जरिए कांग्रेस रेडिकलिज्म को बढ़ावा दे रही है. नकवी ने कहा, 'जमात-ए-इस्लामी और PFI के साथ भी जो समझौते दिखाई पड़ रहे हैं, उसमें भी कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि उसमें कौन सी मजबूरी है?' 

ये भी पढ़ें:- कपिल देव को अस्पताल से मिली छुट्टी, पहली तस्वीर आई सामने

उन्होंने बिहार में कांग्रेस और आरजेडी गठबंधन पर भी हमला करते हुए कहा, 'मैं तेजस्वी यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या कांग्रेस की तरह आरजेडी का भी जमात-ए-इस्लामी और PFI से भी समझौता हो रखा है क्या?' गौरतलब है कि केरल में स्थानीय निकाय के चुनाव के लिए कांग्रेस ने जमात-ए-इस्लामी के साथ गठबंधन किया है. कांग्रेस की अगुवाई वाली UDF ने केरल में आगामी निकाय चुनावों के लिए जमात-ए-इस्लामी के राजनीतिक धड़े वेल्फेयर पार्टी ऑफ इंडिया (WPI) के साथ गठबंधन किया है.

ये वीडियो भी देखें:-

Trending news