देश के हर जिले में होगा BJP का पार्टी कार्यालय, अभी तक इतने कार्यालय बनकर तैयार
Advertisement

देश के हर जिले में होगा BJP का पार्टी कार्यालय, अभी तक इतने कार्यालय बनकर तैयार

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि देशभर में 590 कार्यालयों के लिए जमीन ले ली गई है और उनकी बिल्डिंग भी तैयार हो रही है. 

देश के हर जिले में होगा BJP का पार्टी कार्यालय, अभी तक इतने कार्यालय बनकर तैयार

नई दिल्ली: बीजेपी के बिहार में 11 जिलों में पार्टी कार्यालय का एक साथ उद्घाटन होने के बाद कार्यकर्ताओं के बीच बीजेपी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आज पार्टी के लिए एक सुखद सुखद अवसर है. एक साथ बिहार के 11 जिलों अरवल, नवगछिया, भागलपुर, सहरसा, लखीसराय, गोपालगंज, समस्तीपुर से वाम औरंगाबाद और सासाराम के नवनिर्मित बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन हो गया है.

नड्डा ने कहा कि देश की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बीजेपी के हर जिलों में अब जल्द ही पार्टी दफ्तर के लिए अपनी पार्टी की इमारतें होंगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है  मिशन की शुरुआत पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह ने की थी और उस मिशन को जल्द ही पार्टी पूरा करने जा रही है. हर जिले में पार्टी का कार्यालय अपनी बिल्डिंग में होगा. नड्डा ने कहा कि देशभर में 590 कार्यालयों के लिए जमीन ले ली गई है और उनकी बिल्डिंग भी तैयार हो रही है. अभी तक 487 कार्यालय बन चुके हैं और बाकी के लिए काम तेजी से चल रही है. नड्डा ने भरोसा जताया कि आने वाले दिनों में देश का कोई भी जिला बिना बीजेपी कार्यालय कि नहीं रहे.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में ही 45 जिलों में से 36 जिलों में पार्टी ने जमीन खरीद की प्रक्रिया पूरी कर ली है इसमें से 11 जिलों में पार्टी कार्यालय कार्यालय का निर्माण हो चुका है जिसका उद्घाटन आज हुआ है अगले 2 महीने में 6 तथा इस वर्ष के अंत तक 13 और भाजपा जिला कार्यालयों का निर्माण विहार में पूरा हो जाएगा.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमारे लिए कार्यालय केवल एक ढांचा नहीं है बल्कि काम करने का मंदिर है. यह जिला कार्यालय भाजपा की जड़ों को और मजबूत करते हुए पार्टी को आगे बढ़ाने में सहायक सिद्ध होंगे. भारतीय जनता पार्टी विचारधारा संगठन और कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम की बुनियाद पर खड़ी पार्टी है जिसके लिए राष्ट्र हमेशा प्रथम होता है जबकि बाकी पार्टियां वंशवाद जातिवाद और परिवारवाद के आधार पर चलती हैं. 

नड्डा ने कहा, "पार्टी हिंदुस्तान में सर समावेशी विचारधारा की पार्टी है. कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक और कच्छ से लेकर कामरूप तक यदि किसी पार्टी की स्वीकार्यता है तो वह आज बीजेपी की है." विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मुंह से बोलने और काम करने में बहुत बड़ा अंतर होता है. कांग्रेस के पास कई मौके इतिहास में आए लेकिन उन्होंने कभी भी धारा 370 और 351 को हटाने की नहीं सोची, जबकि यह अस्थाई क्लॉज था.

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ही झटके में धारा 370 और 35a को धराशाई कर दिया. हमने खुद ही सामाजिक कुरीतियों को खत्म करने का बीड़ा उठाया है और इसी दिशा में प्रधानमंत्री मोदी लगातार कदम उठा रहे हैं. ट्रिपल तलाक को खत्म करना मुस्लिम महिलाओं को सम्मान के साथ जीने का अधिकार मोदी सरकार ने ही दिलाया है. मोदी सरकार एक मजबूत भारत के निर्माण की ओर अग्रसर हो रही है. देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के रूप में एक नई पहचान मिली है और विश्व के कोने-कोने में भारत का आज डंका बज रहा है. 

Trending news