close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र: बीजेपी ने कसा तंज, कार्टून जारी कर राज ठाकरे को बताया जादूगर

बीजेपी ने मंगलवार को ट्विटर हैंडल के जरिए एक पोस्टर जारी किया. पोस्टर में बीजेपी ने राज ठाकरे को जादूगर बताया है. 

महाराष्ट्र: बीजेपी ने कसा तंज, कार्टून जारी कर राज ठाकरे को बताया जादूगर
फोटो साभार: @BJP4Maharashtra

मुंबई: बीजेपी ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे पर सियासी तंज कसा है. बीजेपी ने मंगलवार को ट्विटर हैंडल के जरिए एक पोस्टर जारी किया. पोस्टर में बीजेपी ने राज ठाकरे को जादूगर बताया है. पोस्टर में दिखाया गया है कि राज ठाकरे महाराष्ट्र में जादूगरी करनेवाले इकलौते कोहिनूर है. जिसमे दो लोगों की बातचीत हो रही है. कार्टून में एक कहता है, मैने जादूगरी देखी 2 रुपये डिब्बे में डालने के बाद 2 सेकंड में उसकी 2 हजार की नोट दिखी.. दूसरा जवाब में कहता है,यह कोई बड़ी बात नही,कृष्णकुंज के साहबने एक भी रुपया न डालते हुए भी उसके 20 करोड़ रुपये निकाल कर दिखाए.

आपको बता दें कि कोहिनूर मिल मामले में हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ED के एम.एम एस. प्रमुख राज ठाकरे की पूछताछ हुई थी. इसी पर निशाना साधता बीजेपी का ये नया कार्टून है. एमएनएस ने हाल ही में ना नुकर करके विधानसभा चुनाव लडऩे का ऐलान किया है. राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस सूबे की 288 विधानसभा सीटों में से एक सौ सीट पर उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है.

 

लेकिन इस चुनाव में राज ठाकरे की पार्टी के सामने कई मुश्किलें है. और इस बीच राज ठाकरे और एम.एन.एस. नेताओं के खिलाफ जारी ई.डी. जाँच पार्टी की मुश्किलें बढा रही है. इन दिनों सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र में सियासी हमले तेज हो गए हैं.

विधानसभा चुनाव प्रचार मेँ सोशल मीडिया पर बीजेपी आये दिन विपक्षी पार्टियों पर राजनीतिक हमले तेज कर रही है. पिछले दिनों बीजेपी ने कार्टून जारी कर अँडरवर्लँड डान दाऊद इब्राहिम और एनसीपी सुप्रीमो शरद का नाम उछाल कर सूबे की सियासत में आरोप प्रत्यारोप तेज हो गया था.