बिहार में भिड़ंत: BJP कार्यकर्ताओं पर 'जाप' कार्यकर्ताओं को पीटने का आरोप
Advertisement
trendingNow1754287

बिहार में भिड़ंत: BJP कार्यकर्ताओं पर 'जाप' कार्यकर्ताओं को पीटने का आरोप

बिहार में किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन के दौरान दो दलों के कार्यकर्ताओं की आपस में भिड़ंत हो गई.

जाप कार्यकर्ताओं पर लाठियां मांजते बीजेपी कार्यकर्ता

पटना: बिहार (Bihar) में किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन के दौरान दो दलों के कार्यकर्ताओं की आपस में भिड़ंत हो गई. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जन अधिकार पार्टी (जाप) के कार्यकर्ताओं (JAP Workers) को लाठियों से जमकर पीटने का आरोप लगा है.

  1. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जाप कार्यकर्ताओं पर जमकर भांजी लाठियां
  2. जाप कार्यकर्ताओं ने की बीजेपी कार्यालय में घुसने की कोशिश
  3. पुलिस मूकदर्शक बन खड़ी रही, नहीं रोक पाई लठबाजी

जाप कार्यकर्ताओं ने की बीजेपी कार्यालय में घुसने की कोशिश
बिहार की राजधानी पटना में प्रदर्शन कर रहे जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikari Party) के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय (BJP Office)में घुसने की कोशिश की, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जवाबी हमला बोल दिया और जाप कार्यकर्ताओं को लाठियों से जमकर पीटा.

पुलिस तमाशबीन बनी रही
बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में जमकर लाठियां भांजी और चुन चुन कर जाप कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया. पुलिसकर्मी इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं को शांत करते दिखे, लेकिन वो कड़ाई से हिंसा पर काबू पाने में विफल रहे.

वीडियो देखें:

गौरतलब है कि किसान बिल (Farmers bills) के विरोध में विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. देश के अन्य हिस्सों में किसानों के प्रदर्शन के दौरान रेल रोकने और हाईवे को जान करने की खबरें आ रही हैं. इस बीच पटना में दो दलों के कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news