close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पश्चिम बंगाल में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं का होगा सामूहिक पिंडदान

पश्चिम बंगाल में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं का होगा सामूहिक पिंडदान. 28 सितंबर को कोलकाता के बाबूघाट में किया जाएगा सामूहिक पिंडदान. 

पश्चिम बंगाल में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं का होगा सामूहिक पिंडदान
.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं का होगा सामूहिक पिंडदान. 28 सितंबर को कोलकाता के बाबूघाट में किया जाएगा सामूहिक पिंडदान. पिंडदान कार्यक्रम में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा होंगे शामिल. पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलास विजयवर्गीय के अलावा स्थानीय पदाधिकारी भी रहेंगे मौजूद. इसके पहले बीजेपी ने मास्टरस्ट्रोक खेलते हुए पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिवार वालों को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. 

बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की हुई थी हत्या
बीजेपी के रिकॉर्ड के मुताबिक 16-06-2013 को नृपेन मंडल नाम के कार्यकर्ता की हत्या हुई थी. बीजेपी के रिकॉर्ड के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भी 2 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई. इनके नाम चंदन साव और शांतू घोष है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि वह इन दोनों ही कार्यकर्ताओं के परिवारवालों को दिल्ली के संसद भवन में 30 मई को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आग्रह किया था. 

  इनपुट: संतोष