पहले मांगी लिफ्ट... फिर वीडियो वायरल की धमकी दे किया ब्लैकमेल, दो गिरफ्तार

ये एक ऐसा गैंग था जो युवाओं को लिफ्ट लेने के बहाने घर बुला कर जबरन उनके कपड़े उतार कर उन्हें ब्लैकमेल करता था.

पहले मांगी लिफ्ट... फिर वीडियो वायरल की धमकी दे किया ब्लैकमेल, दो गिरफ्तार
लिफ्ट मांग कर युवक को ब्लैकमेल करने का एक मामला पंजाब के तरनतारन से सामने आया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

तरनतारन: अगर आप भी राह चलते किसी राहगीर की मदद बिना कुछ सोचे समझे करते हैं और किसी अजनबी के लिफ्ट मांगने पर गाड़ी रोक कर लिफ्ट दे देते हैं तो सतर्क हो जाइए. क्योंकि लिफ्ट मांग कर आपकी गाड़ी में सवार हुए इंसान या महिला की असल मंशा क्या है यह आपको पता भी नहीं होती. लिफ्ट मांग कर ब्लैकमेल करने का एक ऐसा ही मामला पंजाब के तरनतारन से सामने आया है. जानकारी के मुताबिक एक ब्लैकमेलर गैंग ने साजिश के तहत पहले एक युवक से उसकी बाइक पर लिफ्ट मांगी और फिर उसे अपने जाल में फंसा लिया. बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए युवक से 20 हजार रुपए ऐंठने के आरोप में पुलिस ने एक पुरुष सहित चार महिलाओं पर केस दर्ज किया है.

युवाओं को टार्गेट करता था ये गैंग
जानकारी के मुताबिक तरनतारन की थाना सिटी पुलिस ने एक व्यक्ति को घर में बंदी बनाकर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 20 हजार रुपये ऐंठने के आरोप में एक पुरुष सहित चार महिलाओं पर केस दर्ज किया गया है. ये एक ऐसा गैंग था जो युवाओं को लिफ्ट लेने के बहाने घर बुला कर जबरन उनके कपड़े उतार कर उन्हें ब्लैकमेल करता था.

पहले मांगी लिफ्ट फिर घर ले जाकर बना लिया बंदी
थाना सिटी के प्रभारी मनजिंदर सिंह ने जी मीडिया को बताया कि गांव कलेर निवासी निशान सिंह पुत्र गुरदित्त सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह 18 मार्च को अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुरुद्वारा टक्कर साहिब के समीप आ रहा था. रास्ते में राज कौर पत्नी करम सिंह निवासी तरनतारन ने उससे लिफ्ट मांगी. लिफ्ट लेने के बहाने महिला उसे अपने घर ले गई और वहां पर उसने अपने साथियों सहित उसे बंदी बना लिया.

घर पहुंचने के बाद यूं शूरू हुआ खेल
जिसके बाद महिला ने उसकी जेब से 5 हजार रुपए की नगदी निकाल ली. वहां पर महिला राजवीर कौर ने दातर निकाल लिया और उससे 50 हजार रुपए की मांग की. महिला के घर में उसके पुत्र जोरावर सिंह ने निशान सिंह को धमकाकर उसके कपड़े उतार दिए और कहा कि यदि उसने 50 हजार रुपए नहीं दिए तो वह घर में मौजूद सिमरनजीत कौर के साथ उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर देंगे. इस समय उनके साथ रूबी नामक महिला भी उपस्थित थी.

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
निशान सिंह ने पुलिस को बताया कि उसने बदनामी के डर से बचने के लिए उक्त लोगों के झांसे में आते हुए 27 मार्च को 20 हजार रुपए दे दिए. उसके बाद उसने पुलिस को शिकायत कर दी. थाना प्रभारी मनजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने निशान सिंह की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला राज कौर और उसके पुत्र जोरावर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एएसआई विपन कुमार छापामारी कर रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.