नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो बहनों का शव, घरवालों को हत्या का शक
Advertisement

नोएडा में पेड़ से लटका मिला दो बहनों का शव, घरवालों को हत्या का शक

सेक्टर 49 के बरोला गांव में दो सगी बहनों का शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस जांच में जुटी, आत्महत्या या हत्या? 

नोएडा के सेक्टर 49 में बराला गांव में दो लड़कियों का शव पेड़ से लटका मिला (फोटोः एएनआई)

नई दिल्लीः नोएडा सेक्टर-49 में दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिले. यह घटना सेक्टर 49 के बरोला गांव की है. यहां एक घर के पास दो सगी बहनों का शव पेड़ पर मिला ये दोनों ही लड़कियां नाबालिग बताई जा रही हैं. घरवालों के मुताबिक, सुबह करीब 4 बजे जब वो उठे तो देखा घर का दरवाजा बाहर से बंद है और दोनों बहनें गायब हैं.किसी तरह घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर गए तो देखा कि दोनों बहनों के शव पेड़ पर रखें हैं. घरवालों का कहना है कि दोनों बेटियों की हत्या हुई है. लड़कियों की मां ने 5 लोगों का नाम भी बताया जिनपर हत्या का शक जताया है. 

  1. नोएडा के सेक्टर 49 में पेड से लटका मिला दो लड़कियों का शव
  2. पड़ोसियों ने घरवालों को दी सूचना, बाहर से घर का दरवाजा बंद था
  3. मृतक लड़कियों के घरवालों को हत्या का शक, पुलिस जांच में जुटी

मामला सोमवार देर रात का है. मृतक लड़कियों की उम्र 18 साल और 13 साल की बताई जा रही है. परिवार को पेड़ पर शव लटके होने की सूचना पड़ोसी ने दी. क्योंकि परिवार के घर का दरवाजा बाहर से बंद था. पुलिस ने दोनों की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत की असली वजह का पता चल सके. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या दोनों लड़कियों को गला घोंट के हत्या करने के बाद लटकाया गया है या दोनों ने खुदकुशी की है. दोनों बहनों के शव की फोरेंसिक जांच हो रही है.

 

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक मृतक लड़कियों की मां ने कहना है कि उनके जेठ का लड़का जिसका नाम रवि है, उसने कुछ दिन पहले मुंबई से एक लड़की को भगाकर लाया था और बाद में मृतक लड़कियों के घर पर भी रहा.  मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि इस बात का रवि के घरवाले विरोध कर रहे थे. रवि के घरवालों को लगा कि मृतक लड़कियों का परिवार भी उनका साथ दे रहा है. इसलिए उनकी बेटियों की हत्या कर दी. दूसरी तरफ मृतक की मां का ये भी कहना है कि रवि के घरवालों को ये भी शक था कि रवि का उनकी बेटी से रिलेशन है वो इसका भी विरोध कर रहे थे. 

Trending news