close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू और कश्मीर: नदी में डूबे बालक का शव पाकिस्तान सेना को सौंपा गया

बच्चे का शव उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में किशनगंगा नदी से निकाला गया था.

जम्मू और कश्मीर: नदी में डूबे बालक का शव पाकिस्तान सेना को सौंपा गया
अधिकारी के मुताबिक जिला प्रशासन बांदीपोरा, पुलिस और भारतीय सेना के अधिकारियों द्वारा दुदगाई पोस्ट चोरवान में पाकिस्तान सेना को बच्चे का शव सौंप दिया गया.

श्रीनगर: पाकिस्तान के एक बच्चे के शव को गुरुवार को भारतीय सेना ने पाक सेना को सौंप दिया. अधिकारी के मुताबिक जिला प्रशासन बांदीपोरा, पुलिस और भारतीय सेना के अधिकारियों द्वारा दुदगाई पोस्ट चोरवान में पाकिस्तान सेना को बच्चे का शव सौंप दिया गया. बच्चे का शव उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले की गुरेज घाटी में किशनगंगा नदी से निकाला गया था.

रिपोर्टों के मुताबिक़ कुछ मजदूरों ने आशूरा सिंदियल इलाके में नदी में तैरते हुए शव को देखा और अधिकारियों को सूचित किया जिसके बाद में शव को नदी से निकाला गया. 

मृतक की पहचान का पता नहीं चल सका है
हालांकि आधिकारिक तौर पर मृतक की पहचान का पता नहीं चल पाया है, लेकिन सोशल मीडिया कुछ 'पोस्ट' में इस लड़के की पहचान का जिक्र किया गया है. एक पोस्ट में दावा किया गया है कि यह बच्चा पीओके गिलगित बाल्तिस्तान के तहसील अस्तुर के गुरेज के मिनीमर्ग का रहने वाला था। 

वहीं एक फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि यह लड़का अपने स्कूल से लौटते समय लापता हो गया था। हालांकि सोशल मीडिया की पोस्टों के दावों की अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है. 

पुलिस ने पुष्टि की है कि लड़के का बरामद शव भारतीय सेना को पाकिस्तान की सेना को सौंप दिया गया है।