close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ब्रसेल्स हमले में मारे गये राघवेंद्रन का शव चेन्नई पहुंचा

ब्रसेल्स में 22 मार्च को आतंकी हमलों में मारे गये एकमात्र भारतीय राघवेंद्रन गणेशन का शव मंगलवार को यहां पहुंचा। राघवेंद्रन के पिता गणेशन और मां अन्नपूर्णी तथा छोटा भाई चंद्रशेखरन दुबई के रास्ते एम्स्टर्डम से पार्थिव देह लेकर यहां पहुंचे।

ब्रसेल्स हमले में मारे गये राघवेंद्रन का शव चेन्नई पहुंचा

चेन्नई: ब्रसेल्स में 22 मार्च को आतंकी हमलों में मारे गये एकमात्र भारतीय राघवेंद्रन गणेशन का शव मंगलवार को यहां पहुंचा। राघवेंद्रन के पिता गणेशन और मां अन्नपूर्णी तथा छोटा भाई चंद्रशेखरन दुबई के रास्ते एम्स्टर्डम से पार्थिव देह लेकर यहां पहुंचे।
हवाईअड्डे पर राघवेंद्रन के करीब 20 रिश्तेदार मौजूद थे।

राघवेंद्रन आईटी कंपनी इन्फोसिस में कार्यरत था और मुंबई में रहता था। उसका अंतिम संस्कार कहां किया जाएगा, यह अभी पता नहीं चला है। राज्य सरकार के अधिकारियों ने पार्थिव देह को प्राप्त करने के लिए औपचारिकताएं पूरी करने के लिए कदम उठाये हैं।
राघवेंद्रन की पत्नी और बेटा चेन्नई में हैं। वह ब्रसेल्स हमलों के बाद से लापता था और कल उसके वहां मेट्रो स्टेशन पर विस्फोट में मौत की पुष्टि हुई।

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता और द्रमुक अध्यक्ष एम करणानिध ने राघवेंद्रन की मृत्यु पर शोक प्रकट किया। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘अत्यंत दुखद है कि ब्रसेल्स में काम कर रहे राघवेंद्रन गणेशन आतंकवाद की कायरतापूर्ण हमले का शिकार हो गये।’