मुखिया के परिवार पर बम से हमला, खून में लथपथ दिखे पिता और 3 साल की बेटी के शव
Advertisement

मुखिया के परिवार पर बम से हमला, खून में लथपथ दिखे पिता और 3 साल की बेटी के शव

झारखंड के पाकुड़ जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है जहां गांव के मुखिया और उसके परिवार पर घात लगाकर बम से हमला किया गया. इस हमले में मुखिया और उसकी तीन साल की बेटी की दर्दनाक मौत हो गई और पत्नी, बेटा घायल हो गए.

Representative image

सोहन प्रमाणिक/पाकुड़:  झारखंड में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक परिवार पर न सिर्फ बम से हमला किया गया बल्कि आधा दर्जन लोगों ने चाकूओं से भी हमला कर दिया. इस हमले में मुखिया और उसकी 3 साल की बेटी की मौत हो गई. 

  1. अपराधियों ने मुखिया के परिवार पर घात लगाकर किया हमला 
  2. मुखिया के चार पहिए के वाहन पर बम से हमला 
  3. मुखिया और उसकी बेटी की मौत, पत्नी और बेटा घायल 

घात लगाकर किया गया हमला 

यह मामला पाकुड़ जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र का है. इस थाना क्षेत्र में मनिकापारा पंचायत के मुखिया पर बदमाशों ने घात लगाकर हमला कर दिया. यह वारदात तब हुई जब मुखिया अपने परिवार के साथ चार पहिया वाहन से घर लौट रहे थे. 

चाकुओं से पूरे परिवार को गोदा 

घर लौटने से पहले ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पहले बम से चार पहिया वाहन को ध्वस्त किया और आधा दर्जन अपराधियों ने पूरे परिवार पर चाकुओं से हमला कर दिया. इस हमले में मुखिया और उसकी तीन साल की बेटी की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं पत्नी, बेटा और गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया. 

यह भी पढ़ें: रिलेशन बनाने के लिए महिला नहीं हुई राजी, 6 साल के बेटे को फुसलाया; फिर...

एसआईटी टीम का किया गया गठन 

मुखिया हत्या मामले में एसपी एचपी. जनार्दनन ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया है. टीम इस पूरे मामले की कर रही है. अपराधियों की भी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस इस मामले को एक चुनौती के रूप में देख रही है क्योंकि यह हत्या गांव के एक मुखिया की है. इस मामले में एसपी का कहना है कि इस घटना के पीछे पुरानी रंजिश हो सकती है. 

लाइव टीवी

Trending news