कोलकाता मेट्रो के निर्माणाधीन सुरंग में मिला बम, सतर्कता से बचा बड़ा हादसा
Advertisement

कोलकाता मेट्रो के निर्माणाधीन सुरंग में मिला बम, सतर्कता से बचा बड़ा हादसा

कोलकाता मेट्रो के अधिकारी जब शनिवार रात साइट पर काम कर रहे थे उसी वक्त उन्हें इस बात का आभास हुआ कि सुरंग के अंदर कुछ विस्फोटक रखे हुए हैं

मेट्रो टनल के अंदर बम मिलने की यह घटना सुभाष सरोवर में निर्माणाधीन मेट्रो सुरंग की बताई जा रही है (कोलकाता मेट्रो का फाइल फोटो)

कोलकाता: कोलकाता में शनिवार रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक निर्माणाधीन मेट्रो टनल के अंदर बम की सूचना मिली. जानकारी के मुताबिक बम को निष्क्रिय कर दिया गया है. मेट्रो टनल के अंदर बम मिलने की यह घटना सुभाष सरोवर में निर्माणाधीन मेट्रो सुरंग की बताई जा रही है जहां उस वक्त काम चल रहा था. कोलकाता मेट्रो के अधिकारी जब शनिवार रात साइट पर काम कर रहे थे उसी वक्त उन्हें इस बात का आभास हुआ कि सुरंग के अंदर कुछ विस्फोटक रखे हुए हैं. जिसके तुरंत बाद उन्होंने बम की सूचना कोलकाता पुलिस को दी.

  1. कोलकाता मेट्रो की निर्माणाधीन सुरंग में मिला बम
  2. समय रहते अधिकारियों की नजर में आ गया विस्फोटक
  3. सूचना पर पहुंचे बम स्क्वॉयड ने बम को किया निष्क्रिय

पुलिस कर रही है जांच
सूचना मिलते ही कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और बम निरोधक दस्ता (बम स्क्वॉयड) मौके पर पहुंचा. जिसके बाद मेट्रो की सुरंग से उस बम को हटाया गया. बम हटने के बाद सुरंग में काम फिर से चालू हो सका. पुलिस द्वारा अभी विस्फोटक के बारे में कोई खास जानकारी शेयर नहीं की गई है. लेकिन, पुलिस अब इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह बम मेट्रो के निर्माणाधीन सुरंग में कैसे पहुंचा और इसके पीछे क्या उद्देश्य था.

Trending news