Kangana Ranaut को कोर्ट से राहत, लेकिन थाने में देनी होगी इस तारीख को हाजिरी

बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने कंगना रनौत Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को गिरफ्तारी से फिलहाल अंतरिम राहत दी है.

Kangana Ranaut को कोर्ट से राहत, लेकिन थाने में देनी होगी इस तारीख को हाजिरी
फाइल फोटो.

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा दर्ज एफआईआर के मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को राहत मिल गई है. बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) को गिरफ्तारी से फिलहाल अंतरिम राहत दी है लेकिन उन्हें 8 जनवरी को मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा है.

क्या है मामला
बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने सोमवार को ही बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में याचिका दायर कर अपने खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज एक FIR को रद्द करने का अनुरोध किया था. कंगना और उनकी बहन के खिलाफ एफआईआर सोशल मीडिया (Sicail Media) पर किए गए एक पोस्ट को लेकर की गई है. उन पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए समाज में नफरत और सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का आरोप है.

क्या कहना है वकील का
कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. उन्होंने अदालत से यह भी अनुरोध किया था कि पूछताछ के लिए पुलिस के समक्ष पेश होने के लिए जारी समन पर भी रोक लगाई जाए जिस पर कोर्ट ने 8 जनवरी को पुलिस के सामने पेश होने को कहा है.  

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने मां को बताया Diana की नानी, देखें ये क्यूट फोटो

मुंबई पुलिस का आरोप
दूसरी तरफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कंगना पर जांच में असहयोग का आरोप लगा रही है. मुंबई पुलिस का कहना है कि पिछले हफ्ते कंगना और उनकी बहन को तीसरी बार समन जारी किया गया. कंगना को इससे पहले जब दो समन भेजे गए, तब उन्होंने भाई की शादी का हवाला देकर पुलिस स्टेशन आने में असमर्थता जताई थी.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.