VIDEO: ट्रैफिक कंट्रोल करने की कोशिश में हुई डंपर से टक्कर, बाल-बाल बची जान
Advertisement

VIDEO: ट्रैफिक कंट्रोल करने की कोशिश में हुई डंपर से टक्कर, बाल-बाल बची जान

डंपर ने जिस युवक को टक्कर मारी थी वह वहां ट्रैफिक कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था

गोधरा के हलोल-पावागढ़ हाइवे पर एक युवक को डंपर ने मारी टक्कर

गोधरा: गुजरात के गोधरा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख सभी लोग यही कह रहे हैं कि... जाको राखे साइयां मार सके ना कोय... जी हां, वीडियो में एक डंपर युवक को टक्कर मारकर गुजरता हुआ नजर आता है. वहीं दूसरी ओर डंपर से टक्कर के बाद सड़क पर थोड़ी दूर जा गिरा युवक पूरी फुर्ती के साथ फिर से उठ खड़ा होता है. बताया जा रहा है कि डंपर ने जिस युवक को टक्कर मारी थी वह वहां ट्रैफिक कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा था. यह तो गनीमत ही रही कि टक्कर के बावजूद भी युवक की जान बच गई.

  1. चौराहे पर ट्रैफिक कंट्रोल कर रहे युवक को डंपर ने मारी टक्कर
  2. टक्कर के बावजूद भी बच गई युवक की जान, सीसीटीवी में हुआ रिकॉर्ड
  3. युवक को टक्कर मारने के बाद डंपर मौके से हो गया था फरार

ट्रैफिक कंट्रोल करने की कोशिश में लगा था युवक
वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि युवक को टक्कर मारने के बाद डंपर की रफ्तार कुछ कम हुई लेकिन जब उसने देखा कि युवक को कुछ नहीं हुआ तो रफ्तार फिर बढ़ा ली. जानकारी के मुताबिक यह घटना गोधरा के हलोल-पावागढ़ हाइवे की है. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त युवक चौराहे पर खड़ा था. उसी वक्त पीछे से आ रहे एक डंपर ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस की गैरमौजूदगी में वह युवक ट्रैफिक कंट्रोल करने की कोशिश में लगा हुआ था.

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई घटना
टक्कर के बाद युवक जब उछलकर सड़क पर गिरा और फिर अप्रत्याशित रूप से अपने पैरों पर खड़ा हो गया तो आसपास से गुजर रहे लोग हैरत भरी नजरों से उसे देखते रह गए. दरअसल, यह पूरी घटना चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी. हालांकि टक्कर मारने के बाद डंपर मौके से फरार हो गया था.

ये भी देखे

Trending news