ये सच है! शादी की रात प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, देखता रह गया दूल्हा
Advertisement

ये सच है! शादी की रात प्रेमी ने भरी दुल्हन की मांग, देखता रह गया दूल्हा

Weird and Viral News of Wedding: शादी समारोह के दौरान, दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर जयमाल की रस्में निभा रहे थे, तभी दुल्हन का एक सिरफिरा आशिक स्टेज पर चढ़ा और जबरन उसकी मांग भर दी. इस वाकये को देखकर दूल्हा तो सन्न रह गए, साथ ही परिवार वालों और रिश्तेदारों की आंखें फटी रह गईं.

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) में शादी के दौरान एक ऐसा कांड हुआ, जिसे कोई भी दुल्हन कतई अनुभव करना नहीं चाहेगी. यहां एक सिरफिरे आशिक की करतूत से शादी समारोह को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा. हालांकि जैसे तैसे घर के बड़े बुजुर्गों ने मामला संभाला जिसके बाद विवाह की बाकी रस्में पूरी हुईं.

  1. दुल्हन की मांग पहले किसी और ने भरी
  2. भौचक्का रह गया स्टेज पर खड़ा दूल्हा
  3. जानें फिर शादी के मंडप में क्या हुआ

सन्न रह गया दूल्हा

दरअसल, शहर के हरपुर बुदहट इलाके में शादी समारोह के दौरान, दूल्हा-दुल्हन जब स्टेज पर जयमाल की रस्में निभा रहे थे, तभी दुल्हन का एक सिरफिरा आशिक स्टेज पर चढ़ा और जबरन उसकी मांग भर दी. इस वाकये को देखकर दूल्हा तो सन्न रह गए, साथ ही परिवार वालों और रिश्तेदारों की आंखें फटी रह गईं.

उसी दूल्हे के संग गई दुल्हन

इस घटनाक्रम के बाद माहौल गर्म हो गया. लड़के वालों ने हंगामा किया. इसके बाद वहां मारपीट होने लगी. बात बढ़ी तो लड़की वालों ने पुलिस बुलाई तब कहीं जाकर देर रात 3 बजे मामला सुलझा.

इसके लिए ग्राम प्रधान, बुजुर्गों और बुद्धिजीवियों की मदद लगी, ताकि दूल्हा-दुल्हन के परिवार के बीच शांति बनाई जा सके. इसके बाद, दूल्हे के संग ही दुल्हन को विदा कराया गया. 

ये भी पढ़ें- साड़ी-जेवर पहनकर रात में रेलवे स्‍टेशन पहुंची महिला ने किया ऐसा, हर जगह हो रही तारीफ

इसलिए हुआ ऐसा

गौरतलब है कि लड़का और लड़की का कई महीनों से प्रेम संबंध चल रहा था. लड़का कमाने के लिए बाहर चला गया था. इसके बाद लड़की के घरवालों ने लड़की की शादी कहीं और तय कर दी. ऐसे में गर्लफ्रेंड की शादी की खबर मिलते ही सबकुच छोड़ कर वहां पहुंचे आशिक की ये करतूत अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

LIVE TV

 

Trending news