close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Howdy Modi के रंग में भंग डालने की तैयारी, मस्जिदों में बसें भेज जुटाई जाएगी भीड़

कैटी ने ट्वीट (Tweet) कर पाकिस्तान (Pakistan) परस्तों की ना'पाक' साजिश का खुलासा किया है. उनके ट्वीट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अमेरिका (US) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले कार्यक्रम 'Howdy Modi' में व्यवधान डालने और उसका विरोध करने की पूरी तैयारी चल रही है.

Howdy Modi के रंग में भंग डालने की तैयारी, मस्जिदों में बसें भेज जुटाई जाएगी भीड़
कैटी पहले भी भारत के समर्थन में पाकिस्तान को खरी-खरी सुना चुकी हैं

वाशिंगटन: ब्रिटिश पत्रकार कैटी हॉपकिंस (Katie Hopkins) ने एक बार फिर इशारों ही इशारों में पाकिस्तान को बुरी तरह लताड़ा है. कैटी ने ट्वीट (Tweet) कर पाकिस्तान (Pakistan) परस्तों की ना'पाक' साजिश का खुलासा किया है. उनके ट्वीट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अमेरिका (US) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले कार्यक्रम 'Howdy Modi' में व्यवधान डालने और उसका विरोध करने की पूरी तैयारी चल रही है.
 

प्रसिद्ध ब्रिटिश कॉलमिस्ट कैटी हॉपकिंस (Katie Hopkins) ने अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा है कि HowdyModi कार्यक्रम के लिए बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने की प्लानिंग है. मोदी और ट्रम्प के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को ह्यूस्टन (Houston) की मस्जिदों (mosque) से बस द्वारा पिक-अप किया जाएगा. उनके ट्वीट में आगे लिखा है, "देखते हैं कि यह कैसे काम करता है? मस्जिदें साधारण पूजा स्थल नहीं हैं. वे समन्वय और नियंत्रण का स्थान भी हैं". यहां आपको यह भी बता दें कि कैटी पहले भी भारत के समर्थन में पाकिस्तान को खरी-खरी सुना चुकी हैं. यही नहीं कैटी हॉपकिंस पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को बुधवार को जिनेवा में 42वीं यूएनएचआरसी (UNHRC) की बैठक में भी लताड़ चुकी हैं.
 

PM मोदी ने मुझे बुलाया है, मैं जरूर जाऊंगा: डोनाल्ड ट्रंप
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अमेरिका (US) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले कार्यक्रम 'Howdy Modi' में शामिल होने को लेकर आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने बड़ा बयान दिया है. ट्रंप ने कहा है कि पीएम मोदी ने मुझे बुलाया है, मैं जरूर जाऊंगा. अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा, 'पीएम मोदी की रैली में बहुत से लोग आने वाले है. पीएम मोदी के साथ मेरे संबंध बहुत अच्छे है. 'Howdy Modi' में कुछ बड़ा ऐलान होगा'. बता दें कि 16 सितंबर को ही अमेरिकी राष्ट्रपति सचिव कार्यालय, व्हाइट हाउस (White House) ने डोनाल्ड ट्रंप के 'Howdy Modi' कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि की थी.

वीडियो में देखें आखिर क्या है Howdy Modi

ह्यूस्टन में होगा मेगा शो 'Howdy Modi'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  21 सितंबर को अमेरिका के दौरे पर जाएंगे. पीएम मोदी 22 सितंबर को ह्यूस्टन में एक मेगा शो 'Howdy Modi' को संबोधित करेंगे.  पीएम मोदी के 'howdy modi'  कार्यक्रम में भारतीय समुदाय के हज़ारों लोगों के भाग लेने की संभावना है. दरअसल दक्षिण पश्चिम अमेरिका में दोस्ताना अंदाज़ में एक-दूसरे को 'हाओडी (Howdy)' कहने का चलन है. हाओडी (Howdy) अंग्रेजी शब्द हाओ डू यू डू (How do you do) का संक्षिप्त रूप है. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के भाषण के अलावा भारतीय-अमेरिकी रिश्तों को दर्शाने वाला सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा जिसका सीधा प्रसारण किया जाएगा. Howdy Modi का आयोजन टेक्सस इंडिया फ़ोरम द्वारा किया जा रहा है.