देवर ने पहले भाभी को नींद से जगाया, फिर हुआ कुछ ऐसा; तुरंत मार दी गोली
Advertisement

देवर ने पहले भाभी को नींद से जगाया, फिर हुआ कुछ ऐसा; तुरंत मार दी गोली

Brother In Law Shoots Sister In Law: वारदात के वक्त महिला का पति घर पर नहीं था. देवर ने भाभी को जगाया और खाने की मांग की. इसके बाद देवर आग-बबूला हो गया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

खगड़िया: बिहार (Bihar) के खगड़िया (Khagaria) जिले में एक महिला को देवर को मनपसंद खाना नहीं देने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मनपसंद खाना नहीं परोसने पर देवर ने भाभी को गोली मार (Woman Shoots By Brother In Law) दी, जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई.

  1. वारदात के बाद से फरार है आरोपी
  2. मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
  3. भाभी ने मौके पर ही तोड़ दिया दम

नींद से जगाकर देवर ने भाभी से मांगा खाना

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मानसी थाना इलाके के खुटियां गांव में रहने वाला अजीत कुमार मंगलवार की रात करीब 12 बजे अपने घर लौटा और अपनी भाभी चंदन कुमारी को नींद से जगाकर खाने की मांग की. फिर भाभी ने घर में जो खाना पका था, वो देवर को दे दिया.

ये भी पढ़ें- ये महिला सिर्फ शादीशुदा मर्दों से बनाती है रिलेशन, पति ही बना इसकी वजह; जानिए कैसे

मामूली बात पर देवर भाभी में हुई बहस

आरोप है कि खाना देखते ही देवर अजीत गुस्सा हो गया और मनपसंद खाना नहीं होने की बात कहकर खाने की थाली जमीन पर फेंक दी. इसके बाद देवर भाभी में बहस शुरू हो गई. इस बीच देवर अजीत ने पिस्तौल निकालकर भाभी पर गोली चला दी. गोली सीधे चंदन कुमारी के सीने में जा लगी, जिससे कुछ ही समय के बाद उसने दम तोड़ दिया.

वारदात के वक्त घर पर नहीं था महिला का पति

पुलिस के मुताबिक, वारदात के वक्त मृतक महिला का पति वासा घर पर नहीं था. घर के जानवर जहां बंधे थे वो वहां सो रहा था.

ये भी पढ़ें- कभी अजगर को खून की उल्टी करते देखा है? नहीं तो यहां देखिए

मानसी पुलिस स्टेशन के एसएचओ दीपक कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और बाद में पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पूछताछ के दौरान पता चला है कि भाइयों में पहले से ही विवाद था. घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

LIVE TV

Trending news