आतंकवादी हमले के बाद बीएसएफ अलर्ट, सतर्कता बढ़ाई गई
Advertisement

आतंकवादी हमले के बाद बीएसएफ अलर्ट, सतर्कता बढ़ाई गई

बीएसएफ ने पंजाब के गुरदासपुर जिले में सोमवार को हुए आतंकी हमले के मद्देनजर अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सतर्कता बढ़ा दी। पंजाब फ्रंटियर के बीएसएफ आईजी अनिल पालीवाल ने कहा कि हम अलर्ट हैं। हमने पाकिस्तान के साथ सटी संपूर्ण अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सतर्कता बढ़ा दी है। हमारे वरिष्ठ अधिकारी इस समय गुरदासपुर सेक्टर में हैं। उन्होंने कहा कि दीनानगर कस्बा गुरदासपुर सेक्टर में आता है जो जम्मू और पंजाब के बीच एक जंक्शन बिंदु है।

चंडीगढ़ : बीएसएफ ने पंजाब के गुरदासपुर जिले में सोमवार को हुए आतंकी हमले के मद्देनजर अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सतर्कता बढ़ा दी। पंजाब फ्रंटियर के बीएसएफ आईजी अनिल पालीवाल ने कहा कि हम अलर्ट हैं। हमने पाकिस्तान के साथ सटी संपूर्ण अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सतर्कता बढ़ा दी है। हमारे वरिष्ठ अधिकारी इस समय गुरदासपुर सेक्टर में हैं। उन्होंने कहा कि दीनानगर कस्बा गुरदासपुर सेक्टर में आता है जो जम्मू और पंजाब के बीच एक जंक्शन बिंदु है।

पालीवाल ने कहा कि डीआईजी, कमांडेंट और बीएसएफ के अन्य अधिकारी गुरदासपुर में है। हम स्थिति पर नजर रख रहे हैं। पाकिस्तान के निकट स्थित दीनानगर गुरदासपुर और पठानकोट के बीच स्थित है और चंडीगढ से करीब 260 किलोमीटर दूर है।

Trending news