close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बड़ा खुलासा... जैश-ए-मोहम्मद आतंकी कैंप में दे रहा है रोहिंग्या हैंडलर्स को हमलों की ट्रेनिंग

ज़ी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद (JeM) का बांग्लादेश में मौजूद हैंडलर मौलाना यूनुस ने हाल ही में 4 रोहिंग्याओं को आतंकी हमले की ट्रेनिंग दी है. 

बड़ा खुलासा... जैश-ए-मोहम्मद आतंकी कैंप में दे रहा है रोहिंग्या हैंडलर्स को हमलों की ट्रेनिंग
आतंकी कमांडर साबेर अहमद बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रोहिंग्या को ट्रेंड कर भारत के खिलाफ भड़काने की फिराक में है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने से बौखलाया पाकिस्तान, अब खुलकर भारत को धमकी दे रहा है. दुनिया से अब अलग-थलग पड़ने के बाद पाकिस्तान के आंतकी आका जैश-ए-मोहम्मद अब भारत को डराने के लिए नई चाल चल रहा है. सीमा सुरक्षा बल के सूत्रों के हवाले से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) और रोहिंग्या की साठगांठ का पर्दाफाश हुआ है. 

जानकारी के मुताबिक, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के हैंडलर्स, रोहिंग्या हैंडलर्स का ब्रेन वॉश कर उन्हें कट्टरपंथ की तरफ आकर्षित कर उन्हें हमलों की ट्रेनिंग दे रहे हैं. ये ट्रेनिंग बांग्लादेश में चल रही है और वहां ट्रेनिंग का इंचार्ज जैश का कमांडर मौलाना यूनुस है. 

सूत्रों से ज़ी न्यूज को मिली जानकारी के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद (JeM) का बांग्लादेश में मौजूद हैंडलर मौलाना यूनुस ने हाल ही में 4 रोहिंग्याओं को आतंकी हमले की ट्रेनिंग दी है. बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक, जैश के आतंकी बांग्लादेश में 'हरिनमारा की पहाड़ियों' में रोहिंग्या को ट्रेनिंग दे रहे हैं.

खबर है कि पाकिस्तान में बैठा जैश-ए-मोहम्मद (JeM) का आतंकी कमांडर साबेर अहमद बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रोहिंग्या को ट्रेंड कर भारत के खिलाफ भड़काने की फिराक में है. दरअसल, बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में इस समय हजारों की संख्या में रोहिंग्या शरणार्थी मौजूद हैं, जिनको भारत के खिलाफ बरगलाना जैश-ए-मोहम्मद के लिए आसान हो रहा है. वहीं, दूसरी ओर पाकिस्तान के पाले हुए आतंकी अलग-अलग जगहों पर फैलकर भारत के खिलाफ साजिशें करने में जुटे हुए हैं. 

लाइव टीवी देखें

बीएसएफ की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और रोहिंग्या आपस में साठगांठ बना रहे हैं. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई भारत में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जैश-ए-मोहम्मद और रोहिंग्या एक होकर भारतीय सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला कर सकते हैं.