VIDEO: CCTV में कैद हुई टोल कर्मचारियों की गुंडागर्दी, मामूली विवाद पर बस ड्राइवर का सिर फोड़ा

गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर टोल कर्मचारियों ने मंगलवार को एक मामूली विवाद में हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर का सिर फोड़ दिया.

VIDEO: CCTV में कैद हुई टोल कर्मचारियों की गुंडागर्दी, मामूली विवाद पर बस ड्राइवर का सिर फोड़ा

गुरुग्राम. गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर टोल कर्मचारियों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है. टोल कर्मियों ने कल एक मामूली विवाद में हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर का सिर फोड़ दिया. दरअसल मंगलवार दोपहर हरियाणा रोडवेज की वॉल्वो बस बल्लभगढ़ से रोहतक जा रही थी. बस गुरुग्राम-फरीदाबाद टोल पर रुकी. चूंकि बस सरकारी थी इसलिए उसका पहले से ही पास बना हुआ था. इसपर भी टोल कर्मचारी बस ड्राइवर से टोल के पैसे मांगने लगे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बहस हुई और बस ड्राइवर बस से उतरकर बाहर आ गया. 

पूरी घटना टोल प्लाजा पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से मामूली विवाद के बाद 2 टोल कर्मचारी बस ड्राइवर की पिटाई कर रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ड्राइवर ने भी खुद को बचाने के लिए टोल कर्मचारियों पर हाथ उठाया. इसके बाद दोनों बस ड्राइवर को बाहर खींचकर ले गए. 

यह भी पढ़ें: शराब के नशे में छेड़खानी करता था ये पुलिसवाला, महिलाओं ने की जूते-चप्पलों से धुनाई

सवारियों ने ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों टोल कर्मियों ने पत्थर से मारकर ड्राइवर का सिर फोड़ दिया. उसे गंभीर चोटें आई हैं. सवारियों की मदद से बस ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर देर शाम ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने दोनों टोल कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. CCTV वीडियो की मदद से पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: एक्सिस बैंक के ब्रांच में डकैती की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, मारपीट का आरोप
गुरुग्राम पुलिस पीआरओ रविंदर कुमार ने बताया कि कल देर शाम गुरुग्राम पुलिस को हरियाणा रोडवेज के चालक व परिचालक ने शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में टोल प्लाजा पर कार्यरत दो कर्मचारियों के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और मारपीट करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने बताया कि टोल बूथ पर लगे CCTV कैमरे में यह घटना कैद हो गई. पुलिस प्रवक्ता की मानें तो पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर कल देर शाम मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.