कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खोला मोर्चा, प्रियंका और राहुल गांधी के खिलाफ खुलकर आए सामने
Advertisement
trendingNow1992130

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खोला मोर्चा, प्रियंका और राहुल गांधी के खिलाफ खुलकर आए सामने

पंजाब के सीएम पद से हटने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के बगावती सुर तेज हो गए हैं और उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि अगर कांग्रेस सिद्धू को सीएम का चेहरा बनाती है तो उनके खिलाफ मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को अनुभवहीन कहा है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खोला मोर्चा, प्रियंका और राहुल गांधी के खिलाफ खुलकर आए सामने

चंडीगढ़: नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के साथ जारी विवाद और मुख्यमंत्री की कुर्सी गंवाने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने पहली बार कांग्रेस नेतृत्व को बगावती तेवर दिखाए हैं. पार्टी कोशिश करती रही कि सिद्धू और कैप्टन के बीच विवाद सुलझ जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बल्कि अब कैप्टन ने ही अपना रुख बदल लिया है.

  1. अमरिंदर सिंह के बगावती सुर तेज हो गए हैं
  2. कैप्टन ने प्रियंका और राहुल को अनुभवहीन बताया है
  3. अमरिंदर सिंह ने सिद्धू को देश के लिए बड़ा खतरा बताया

कैप्टन ने प्रियंका और राहुल को बताया अनुभवहीन

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को अनुभवहीन कहा है. इसके साथ ही अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर कांग्रेस सिद्धू को आगामी चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा बनाती है तो वो सिद्धू को सीएम बनने से रोकने के लिए कोई भी कुर्बानी देंगे. सीएम ने सिद्धू के खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारने की चेतावनी दी. सिद्धू और कैप्टन के बीच विवाद का सीधा असर पंजाब में कांग्रेस की सत्ता पर पड़ेगा. दोनों की कलह से कहीं कांग्रेस पंजाब में सत्ता से बाहर न हो जाए.

सिद्धू को बताया देश के लिए बड़ा खतरा

पंजाब के सीएम पद से हटने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को देश के लिए बड़ा खतरा बताया है और कहा है कि ये पंजाब के लिए दुखद स्थिति है कि जो सिद्धू अपना मंत्रालय नहीं संभाल सकते, वो कैबिनेट को मैनेज करेंगे.

ये भी पढ़ें- अमेरिका पहुंचे पीएम मोदी, ट्वीट कर बताया फ्लाइट में कैसे गुजारा वक्त

राहुल प्रियंका पर पहली बार खुलकर बोले अमरिंदर

इतना ही नहीं पहली बार अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) राहुल और प्रियंका गांधी को लेकर भी खुलकर बोले. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वायनाड से सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को अनुभवहीन बताया. उन्होंने कहा कि उनके सलाहकार उन्हें गुमराह कर रहे हैं. अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो सैनिक हैं और वो इस लड़ाई में पीछे नहीं हटेंगे.

हरीश रावत के ट्वीट का बचाव करती नजर आई कांग्रेस

उधर पंजाब प्रभारी हरीश रावत (Harish Rawat) के नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर ट्वीट को लेकर कांग्रेस सफाई देती नजर आई. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'आप आतंकी को छोड़कर आए तो ठीक, बाकी लोग गलत. आप जाकर गले मिले तो ठीक और दूसरा मिले तो गलत. इतना भी दोहरा मापदंड ना हो. उनकी भावना यही रही होगी.' बता दें कि हरीश रावत ने ट्वीट के जरिए सिद्धू और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की दोस्ती को डिफेंड किया था. इसपर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा इसका जवाब जनता देगी.

चुनाव में कौन सा दांव चलेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह?

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पार्टी में जंग शुरू हो गई थी और आखिरकार सिद्धू खेमे ने कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) का तख्तापलट कर ही दिया. अब देखना ये होगा कि कैप्टन अपने अपमान का बदला कैसे लेते हैं. आने वाले चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ वो कौन सा दांव चलते हैं.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news