महाराष्ट्र: कोरोना वाले अस्पताल में AIMIM विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा

एआईएमआईएम के विधायक मौलाना मुफ्ती मोहम्मद और उनके समर्थकों के खिलाफ एक मेडिकल ऑफिसर को पीटने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

महाराष्ट्र: कोरोना वाले अस्पताल में AIMIM विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा
फोटो: ट्विटर ग्रैब

नासिक: एआईएमआईएम(AIMIM) के विधायक मौलाना मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल और उनके समर्थकों के खिलाफ एक मेडिकल ऑफिसर को पीटने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को विधायक ने मालेगांव के जनरल हॉस्पिटल के एक मेडिकल ऑफिसर को पीटा था, ​जिसके बाद मामला दर्ज किया गया है. 

विधायक मौलाना मुफ्ती मोहम्मद इस्माइल ने हॉस्पिटल में 18 बार फोन किया लेकिन जब डॉक्टरों ने फोन नहीं उठाया, तो वह अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंच गए. विधायक का कहना है कि डॉक्‍टर अस्पताल से दो मरीजों को डिस्चार्ज करने में देरी कर रहे थे.

बता दें कि इस अस्पताल में कोरोना वायरस के मरीजों का भी इलाज चल रहा है. इसीलिए डॉक्टरों का कहना है कि विधायक ने जानबूझकर नियमों का उल्लंघन किया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, रात 8 बजे के करीब मालेगांव सेंट्रल के विधायक अपने समर्थकों के साथ हॉस्पिटल आए और स्टाफ को गालियां देने लगे. इसके बाद वह मेडिकल ऑफिसर डॉ. किशोर डांगे के ऑफिस में घुस गए और उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया. विधायक और उनके समर्थकों ने डॉ.​ किशोर को धमकी दी और उन्हें पीटा. इस घटना के बाद हॉस्पिटल के डॉक्टर, नर्स, वॉर्ड ब्वॉय और दूसरे स्टाफ धरने पर बैठ गए. 

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने बनाया ऐसा बैग, वेंटिलेटर का बचेगा लाखों रुपए, कोरोना को मिलेगी मात

इनका कहना था कि जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती, वो अपना धरना खत्म नहीं करेंगे. डॉक्टर ​डांगे ने विधायक के खिलाफ मालेगांव सेंट्रल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके बाद विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ धारा 353, 332, 342, 341, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है.