UP: बिजली चोरी का केस वापिस नहीं लेने पर बीजेपी नेता ने इंजीनियर को पीटा, केस दर्ज
Advertisement

UP: बिजली चोरी का केस वापिस नहीं लेने पर बीजेपी नेता ने इंजीनियर को पीटा, केस दर्ज

पावर कॉरपोरेशन के एग्जिक्यूटिव और जूनियर इंजीनियर के कार्यालय में घुसकर उनकी पिटाई करने के मामले में बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

कार्रवाई नहीं होने पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने दी हड़ताल की धमकी (फोटो-फेसबुक@हरिश शाक्य)

बदायूं (उत्तर प्रदेश): पावर कॉरपोरेशन के एग्जिक्यूटिव और जूनियर इंजीनियर के कार्यालय में घुसकर उनकी पिटाई करने और कार्यालय में तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने भाजपा के जिलाध्यक्ष और 15 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित इंजीनियर की शिकायत पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य और उनके 15 साथियों के खिलाफ सिविल लाइंस थाना में कल देर रात मुकदमा दर्ज किया गया.

  1. इंजीनियरों की पिटाई करने पर भाजपा जिलाध्यक्ष पर केस दर्ज
  2. बिजली चोरी का मामला वापिस लेने के लिए बना रहे थे दबाव
  3. केस वापिस लेने से इनकार करने पर की इंजीनियर की पिटाई

मुकदमा वापिस लेने के लिए बना रहे थे दबाव
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदप्रकाश ने बताया कि विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता (एग्जिक्यूटिव इंजीनियर) विजेंद्र सिंह ने शिकायत में कहा है कि रोजाना की तरह वह सोमवार को अपने कार्यालय में बैठे थे. दोपहर बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष अपने 15-20 साथियों के साथ उनके कार्यालय में आए. उन्होंने शहर के आवास विकास कॉलोनी निवासी नत्थू राम के खिलाफ बिजली चोरी के सिलसिले में दर्ज मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने लगे.

केस वापिस लेने से इनकार करने पर पिटाई
अभियंता ने जिलाध्यक्ष को बताया कि बिजली चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और प्राथमिकी प्रदेश सरकार की प्राथमिकता की सूची में है. इस बात पर हरीश शाक्य नाराज हो गए और उनकी जमकर पिटाई कर दी.

बीजेपी नेता ने लिया जाधव की फैमिली की बेइज्जती का बदला !

कार्यालय में मौजूद जूनियर इंजीनियर पवन कुमार के हाथ में भी गहरी चोटे आई है. हरीश के साथियों ने कार्यालय का फर्नीचर और अन्य सामान भी तोड़ दिया.

विराट-अनुष्का की शादी पर अब इस बीजेपी नेता ने उठाया सवाल

कार्रवाई नहीं होने पर नहीं करेंगे काम
बिजली विभाग के अधिकारियों ने जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह से भी मुलाकात की है और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में कार्य बहिष्कार और हड़ताल की चेतावनी दी है.

ये भी देखे

Trending news