मैगी का प्रचार करने पर अमिताभ, प्रीति जिंटा, माधुरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Advertisement

मैगी का प्रचार करने पर अमिताभ, प्रीति जिंटा, माधुरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

राजस्थान के जालौर जिले के सांचौर थाना पुलिस ने कथित मिलावट वाले मैगी नूडल उत्पाद का प्रचार करने वाले फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, प्रीति जिंटा और नेस्ले इंडिया से सम्बधित तीन अधिकारियों के खिलाफ अदालत के आदेश पर रविवार को आपराधिक मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

जयपुर : राजस्थान के जालौर जिले के सांचौर थाना पुलिस ने कथित मिलावट वाले मैगी नूडल उत्पाद का प्रचार करने वाले फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, प्रीति जिंटा और नेस्ले इंडिया से सम्बधित तीन अधिकारियों के खिलाफ अदालत के आदेश पर रविवार को आपराधिक मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

सांचौर थानाधिकारी भंवर लाल ने आज बताया कि सांचौर की एक अदालत ने इस सम्बध में सांचौर निवासी भीमाराम चौधरी की ओर से गत तीन जून को पेश किये इस्तगासे पर सुनवाई करने के बाद कथित मिलावटी मैगी नूडल उत्पाद का प्रचार करने वाले फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, प्रीति जिंटा तथा उत्पाद की बिक्री से सम्बधित नेस्ले के प्रबंध निदेशक मोहन गुप्ता, नेस्ले इंडिया के संयुक्त निदेशक सादाब आलम और स्थानीय डीलर अश्विनभाई पटेल के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिये थे। अदालत की ओर से दिये गए आदेश की प्रतिलिपि कल थाने पहुंचने पर यह मामला दर्ज किया गया है।  

उन्होंने बताया कि फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, प्रीति जिंटा तथा उत्पाद की बिक्री से सम्बधित नेस्ले के प्र्रबंध निदेशक मोहन गुप्ता, नेस्ले इंडिया के संयुक्त निदेशक सादाब आलम और स्थानीय डीलर अश्विनभाई पटेल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 109, 270, 272 और 273 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Trending news