कश्मीरी युवकों ने दिखाया देशभक्ति का जज्बा; ट्रक में फंसे सेना के जवान को बचाया, अलगाववादियों को सबक

कश्मीर के युवकों ने देशभक्ति के जज्बे की एक मिसाल पेश की है। कश्मीर में अलगाववादियों और पत्थरबाजों को सबक सिखाते हुए कश्मीरी युवकों ने रविवार को दुर्घटना का शिकार हुए एक ट्रक से घायल जवान को बाहर निकाला। सेना का यह ट्रक श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर पेड़ से टकरा गया था और इस हादसे में सेना का एक जवान घायल हो गया था। श्रीनगर के बाहरी इलाके लजसन में हुआ था यह हादसा। 

कश्मीरी युवकों ने दिखाया देशभक्ति का जज्बा; ट्रक में फंसे सेना के जवान को बचाया, अलगाववादियों को सबक

श्रीनगर : कश्मीर के युवकों ने देशभक्ति के जज्बे की एक मिसाल पेश की है। कश्मीर में अलगाववादियों और पत्थरबाजों को सबक सिखाते हुए कश्मीरी युवकों ने रविवार को दुर्घटना का शिकार हुए एक ट्रक से घायल जवान को बाहर निकाला। सेना का यह ट्रक श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर पेड़ से टकरा गया था और इस हादसे में सेना का एक जवान घायल हो गया था। श्रीनगर के बाहरी इलाके लजसन में हुआ था यह हादसा। 

एक अधिकारी ने बताया, 'स्थानीय कश्मीरी युवा घटनास्थल पर पहुंचे और घायल जवान को बाहर निकालने में मदद की।' वहां से गुजर रहे लोगों ने ट्रक में फंसे और घायल जवान को बाहर निकालने की घटना की अपने मोबाइल में वीडियो बना ली। 

देखें-VIDEO

यह वीडियो घाटी में पत्थरबाजों और अलगाववादियों के लिए एक सबक है। गत 8 जुलाई को आतंकवादी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद अलगाववादियों के आह्वान पर घाटी में हिंसा और अशांति का दौर शुरू हुआ था जिस पर अब विराम लग गया है।