कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, 50 लाख की नकदी बरामद
Advertisement

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, 50 लाख की नकदी बरामद

डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) से जुड़े 14 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है, जिसमें से 9 ठिकाने कर्नाटक में हैं, चार ठिकाने दिल्ली में और मुंबई के एक ठिकाने पर भी छापेमारी चल रही है.

फाइल फोटो

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार (Karnataka Congress chief DK Shivakumar) के ठिकानों पर चल रही सीबीआई की छापेमारी में 50 लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं. बता दें कि शिवकुमार के 14 ठिकानों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीमें छापेमारी कर रही हैं. उनके भाई डीके सुरेश के घर पर भी सीबीआई (CBI) की छापेमारी चल रही है. ये छापेमारियां पिछली कांग्रेस सरकार के समय हुई धांधलियों से जुड़ी हुई हैं.

  1. डीके शिवकुमार के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी
  2. भाई डीके सुरेश के घर पर भी छापेमारी
  3. कुल 14 ठिकानों पर चल रही छापेमारी
  4.  

कर्नाटक, दिल्ली, मुंबई में छापेमारी
डीके शिवकुमार से जुड़े 14 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी चल रही है, जिसमें से 9 ठिकाने कर्नाटक में हैं, चार ठिकाने दिल्ली में और मुंबई के एक ठिकाने पर भी छापेमारी चल रही है.

VIDEO

सुबह 6 बजे से ही कार्रवाई में जुटी सीबीआई
सीबीआई की छापेमारी सुबह 6 बजे कनकपुरा निर्वाचन क्षेत्र के डोड्डल्लाहल्ली गांव में स्थित उनके निवास पर शुरू हुई. इसका प्रतिनिधित्व राज्य विधानसभा में शिवकुमार करते हैं. डीके सुरेश बेंगलुरु ग्रामीण से सांसद हैं. डीके शिवकुमार को कांग्रेस का संकटमोचक भी माना जाता है.

 

Trending news