जब The Family Man 2 के श्रीकांत तिवारी ने चेल्लम सर से पूछा- कब आएगा CBSE रिजल्ट? मिला ऐसा जवाब
Advertisement

जब The Family Man 2 के श्रीकांत तिवारी ने चेल्लम सर से पूछा- कब आएगा CBSE रिजल्ट? मिला ऐसा जवाब

CBSE 10th 12th results: CBSE के कक्षा 10वीं और 12वीं के छात्र काफी दिनों से रिजल्ट डेट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं ऐसे में CBSE ने एक फनी मीम शेयर कर छात्रों और उनके पेरेंट्स को धैर्य रखने की सलाह दी है. ये मीम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

जब The Family Man 2 के श्रीकांत तिवारी ने चेल्लम सर से पूछा- कब आएगा CBSE रिजल्ट? मिला ऐसा जवाब

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 (The Family Man 2) को लोगें ने खूब पसंद किया. शो के मशहूर किरदारों श्रीकांत तिवारी (Shrikant Tiwari) और चेल्लम सर (Chellam Sir) पर खूब मीम भी बने. अब आप कहेंगे कि ये बात तो पुरानी हो गई, हम आज इसका जिक्र क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि श्रीकांत और चेल्लम सर को लेकर सोशल मीडिया पर एक ताजा मीम वायरल हो रहा है. 

  1. CBSE ने चेल्लम सर की स्टाइल में बताया कब आएगा रिजल्ट
  2. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा मीम
  3. लोगों को खूब पसंद आ रहा CBSE का ये फनी तरीका

दरअसल, CBSE ने बच्चों के रिजल्ट का इंतजार कर रहे माता-पिता को चेल्लम सर के स्टाइल में धैर्य रखने की सलाह दी है.  

CBSE के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से एक मीम शेयर किया है, जिसमें श्रीकांत तिवारी फोन पर चेल्लम सर से पूछता है- सर वो... अथर्व का CBSE रिजल्ट कब तक आएगा. मुझे बहुत फिक्र हो रही है. इसपर चेल्लम सर कहते हैं- मिनिमम पेरेंट मत बनो श्री. आशावादी रहो. जल्द ही आएगा. खास बात यह है कि इस मीम में CBSE ने मनोज बाजपेयी को भी टैग किया है. ये मीम काफी वायरल हो रहा है. 

'द फैमिली मैन 2' में चेल्लम सर इंटेलीजेंस सर्विस के पूर्व अधिकारी हैं. ऐसे में मनोज बाजपेयी यानी कि श्रीकांत तिवारी को जब भी कोई सूचना चाहिए होती है, तो वो चेल्लम सर को ही फोन करता है. चेल्लम सर के पास हर मुश्किल का समाधान होता था.

बता दें कि 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का प्रसारण 3 जून से शुरू हो चुका है. सीरीज में मनोज बाजपेयी जहां सीजन वन के अपने किरदार को दोहराते नजर आए, वहीं तमिल एक्टर उदय महेश ने चेल्लम सर का किरदार निभाया है. इसके अलावा प्रियमणि राज, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केल्कर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिकाएं निभाई हैं. इस शो के माध्यम से दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने डिजिटल क्षेत्र में अपना डेब्यू किया है.

Trending news