close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

LoC पर भी पाकिस्‍तान 'चारों खाने चित', भारतीय सेना ने तबाह की पाक चौकियां, कई सैनिक ढेर

भारतीय सेना ने भी पाकिस्‍तान की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. इसमें भारतीय सैनिकों को नौशेरा सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की कई चौकियां तबाह कर दीं.

LoC पर भी पाकिस्‍तान 'चारों खाने चित', भारतीय सेना ने तबाह की पाक चौकियां, कई सैनिक ढेर
भारतीय सेना ने तबाह की पाकिस्‍तान की चौकियां. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर पर अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर पिटने के बाद बौखलाए पाकिस्‍तान ने शनिवार को राजौरी के नौशेरा सेक्‍टर और मेंढर के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया. पाकिस्‍तानी सेना की ओर से दोनों ही सेक्‍टर में मोर्टार दागे गए. इसमें नौशेरा सेक्‍टर में लांस नायक संदीप थापा शहीद हो गए.

भारतीय सेना ने भी पाकिस्‍तान की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. इसमें भारतीय सैनिकों ने नौशेरा सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की कई चौकियां तबाह कर दीं. साथ ही भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान के कई सैनिकों के ढेर होने की खबर है. सेना के सूत्रों के अनुसार, शनिवार सुबह 6:30 बजे नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से अकारण गोलीबारी की गई. पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से लेकर मोर्टार तक दागे थे. एक वरिष्ठ सेना अधिकारी ने कहा, "बिना उकसावे की कार्रवाई का हम मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं."

देखें LIVE TV

संघर्षविराम उल्लंघन के दौरान घायल हुए देहरादून निवासी 35 वर्षीय जवान लांस नायक संदीप थापा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. सूत्रों के अनुसार, थापा भारतीय सेना में पिछले 15 सालों से अपनी सेवाएं दे रहे थे. इस साल पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम उल्लंघन के चलते सात जवान शहीद हुए हैं. पाकिस्तान ने दो दिन पहले ही एलओसी पर अपने पांच सैनिक के मारे जाने की बात कबूली थी.