गुजरात : शहीदों के परिजनों की मदद के लिए चैरिटी का आयोजन, नोटों की हुई बारिश

गुजरात के भरूच में भी शहीदों के लिए एक चैरिटी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में संगीत का आयोजन किया गया था.

गुजरात : शहीदों के परिजनों की मदद के लिए चैरिटी का आयोजन, नोटों की हुई बारिश
भरूच में 'एक शाम शहीदों के नाम' कार्यक्रम का आयोजन. (तस्वीर- ANI)

भरूच : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों को देश के कोने-कोने में लोगों ने श्रद्धांजलि दी. प्रदेश सरकारों ने भी शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद देने की घोषणा की. सरकार के अलावा कई निजी संस्थान भी उनकी मदद के लिए आगे आए.

गुजरात के भरूच में भी शहीदों के लिए एक चैरिटी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में संगीत का आयोजन किया गया था. गायक बुलाए गए थे. इस दौरान लोगों ने गायक पर जमकर पैसे बरसाए. इस कार्यक्रम का नाम 'एक शाम शहीदों के नाम' दिया गया.

आयोजकों के मुताबिक, इस चैरिटी से जुटाए गए पैसे पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के सदस्यों को दिए जाएंगे. इस कार्यक्रम के लिए गायक ने एक भी पैसे नहीं लिए. ज्ञात हो कि रविवार को इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पिछले 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर जैश ए मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटको से भरे वाहन से हमला कर दिया जिसमें 40 जवान शहीद हो गए. इसके बाद भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों ने मंगलवार को तड़के नियंत्रण रेखा के दूसरी ओर पाकिस्तानी हिस्से में कई आतंकी शिविरों पर बमबारी की.

यह कार्रवाई जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 26 फरवरी को आतंकी गुट जैश ए मोहम्मद द्वारा किए गए आत्मघाती हमले के ठीक 12 दिन बाद की गई है. पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे.