IPS की मां से तांत्रिक ने की ठगी, दिखाया था ऐसा खतरनाक डर
Advertisement

IPS की मां से तांत्रिक ने की ठगी, दिखाया था ऐसा खतरनाक डर

आईपीएस बेटे की मौत का डर दिखाकर तांत्रिक के भेष में ठगों ने एक मां को ही ठग लिया. कानून की रक्षा करने वालों के परिवारों को भी अब ठग अपना निशाना बना रहे हैं. 

Representative image

जय कुमार/भागलपुर: बिहार के भागलपुर में इन दिनों आम तो आम, खास लोगों के परिजनों को भी ठग अपना शिकार बना रहे हैं. ताजा मामला मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के बाल्टी कारखाना चौक के समीप का है जहां सीबीआई दिल्ली में तैनात डीआईजी अभय सिंह की मां शोभा देवी को शातिर ठगों ने झांसा देकर उनसे सोने का कंगन, हीरे की अंगूठी, चेन और कैश की ठगी कर ली. ठगों ने तांत्रिक के भेष में घटना को अंजाम दिया. 

  1. आईपीएस अधिकारी की मां के साथ ठगी 
  2. तांत्रिक के भेष में की गई ठगी 
  3. आईपीएस बेटे की मौत का दिखया डर 

हरिद्वार का सिद्ध तांत्रिक बताते हुए ठगा 

घटना के बाबत शोभा देवी ने बताया कि वह पेंशनर समाज की बैठक में भाग लेने हुसैनाबाद दुर्गास्थान जा रही थी. तभी बाल्टी कारखाना के पास एक तांत्रिक उसके पास आया और खुद को हरिद्वार का सिद्ध तांत्रिक बताते हुए उससे कहा कि उनके साड़ी के पल्लू में दोष है. 

आईपीएस अधिकारी पर मौत का खतरा मंडराने की बात कही

साथ ही शोभा देवी को तांत्रिक ने बताया कि तुम्हारे एक बेटे की मौत हो चुकी है, और अब दूसरे बेटे आईपीएस अधिकारी पर मौत का खतरा मंडराने की बात कही. इसके बाद मां की ममता जाग उठी और कोरोना काल में अप्रैल 2021 में अपने बेटे को खोने वाली शोभा देवी ने तांत्रिक से संकट से मुक्ति का उपाय पूछा. 

यह भी पढ़ें: सास ने बहू के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया मिर्च पाउडर, मायके में रह रही थी नवविवाहिता

सारा सामान लेकर ठग हो चुके फरार 

ठग ने शोभा देवी को अपना सभी जेवर खोलकर अपने साथी के पास देकर 51 कदम आगे चलने की बात कही. महिला तांत्रिक के बात में आकर अपने सारे जेवर, कैश और मोबाइल पर्स में रख कर तांत्रिक के साथी को दे दी और उसके बाद अपने बेटे की सलामती के लिए शोभा देवी 51 कदम आगे बढ़ी. जब वह वापस लौटी तो दोनों ठग सारा सामान लेकर फरार हो चुका था. 

खास लोगों को भी नहीं बख्श रहे ठग 

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी प्रकाश कुमार, महिला इंस्पेक्टर मंजू कुमारी सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं. हम आपको बता दें कि हाल के दिनों में बरारी में आईपीएस के घर चोरी, जोगसर में आईपीएस के पिता से छीना-झपटी और अब आईपीएस की मां से राह चलते ठगी से लोगों में चर्चा का बाजार गर्म है.

LIVE TV

Trending news