VIDEO: बेहोश आदमी को कंधे पर उठाकर बचाई जान, महिला इंस्पेक्टर की हो रही जबरदस्त तारीफ
Advertisement

VIDEO: बेहोश आदमी को कंधे पर उठाकर बचाई जान, महिला इंस्पेक्टर की हो रही जबरदस्त तारीफ

Chennai Flood: बाढ़ में डूबे चेन्नई (Chennai) शहर में एक अचेत व्यक्ति को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाने के लिए महिला इंस्पेक्टर ई. राजेश्वरी (E. Rajeshwari) की जमकर सराहना हो रही है. एक्टर कमल हासन ने भी उनकी तारीफ की है. 

अचेत व्यक्ति की जान बचाने वाली इंस्पेक्टर ई. राजेश्वरी (साभार एएनआई)

Chennai Flood: बाढ़ में डूबे चेन्नई (Chennai) शहर में एक अचेत व्यक्ति को कंधे पर उठाकर अस्पताल पहुंचाने के लिए महिला इंस्पेक्टर ई. राजेश्वरी (E. Rajeshwari) की जमकर सराहना हो रही है. एक्टर से राजनेता बने कमल हासन (Kamal Haasan) ने भी महिला इंस्पेक्टर की बहादुरी की सराहना करते हुए उन्हें समाज का रोल मॉडल बताया है. 

  1. तमिलनाडु के कई हिस्सों में हो रही बरसात
  2. महिला इंस्पेक्टर ने बचाई जान
  3. भारी बारिश से अब तक 14 की मौत

कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्वीट कर कहा, 'इंस्पेक्टर राजेश्वरी (E. Rajeshwari) का कर्तव्य सचेत स्वभाव, जो एक बेहोश आदमी को अपनी जान बचाने के लिए दौड़ते हुए दिखाई देती है. यह आश्चर्यजनक है. उनका साहस और सेवा प्रशंसनीय है. एक अधिकारी के इस रोल मॉडल को मेरी तहे दिल से बधाई.'

तमिलनाडु के कई हिस्सों में हो रही बरसात

बताते चलें कि चेन्नई (Chennai) समेत तमिलनाडु के कई हिस्सों में इन दिनों जबरदस्त बेमौसमी बरसात हो रही है. जिसके चलते पूरा शहर पानी में लबालब डूबा हुआ है. गुरुवार सुबह तेज बारिश के बीच इंस्पेक्टर ई. राजेश्वरी (E. Rajeshwari) को फोन पर सूचना मिली कि शहर के टीपी चतरम इलाके में एक व्यक्ति की पेड़ के नीचे दबने मौत हो गई है.

महिला इंस्पेक्टर ने बचाई जान

मौके पर पहुंची महिला इंस्पेक्टर ने टूटे पेड़ को हटवाकर दबे व्यक्ति को देखा तो उसे बेहोश पाया. इसके बाद महिला इंस्पेक्टर ने अचेत व्यक्ति को अपने कंधों पर लादा और उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाने के लिए ऑटो रिक्शा किया. उनकी इस तुरंत मदद की वजह से अचेत पड़े व्यक्ति की जान बच गई. उसकी पहचान उदयकुमार के रूप में हुई है. वह एक कब्रिस्तान में काम करता है. पेड़ के नीचे दबने और रातभर बारिश में भीगने की वजह से वह अचेत हो गया था. 

इस घटना के बाद महिला इंस्पेक्टर राजेश्वरी (E. Rajeshwari) की बहादुरी का वीडियो वायरल हो गया. लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. इंस्पेक्टर राजेश्वरी अपनी टीम के साथ अपने क्षेत्र में लगातार बाढ़ राहत अभियान चला रही हैं. लोगों का यही कहना कि यही समाज की असली रोल मॉडल हैं. 

ये भी पढ़ें- चोरी के आरोप में पुजारी पर बेरहमी, गले पर लात रख महिला बोली- इसे नपुंसक बनाओ

भारी बारिश से अब तक 14 की मौत

बताते चलें कि तमिलनाडु में बेमौसमी बरसात (Tamil Nadu Rain) की वजह से अब तक 14 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. वहीं भारतीय मौसम विभाग ने एक बार राज्य के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक उत्तरी चेन्नई, तिरुवल्लुवर, चेंगलपेट, कांचीपुरम, रानीपेट, विल्लुपुरम और कुड्डालोर समेत तमिलनाडु के कई हिस्सों में शुक्रवार को भारी बरसात हो सकती है. 

LIVE TV

Trending news