Breaking News
  • देश में आत्‍मनिर्भर भारत सप्‍ताह की शुरुआत
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
  • कश्‍मीर: शाह फैसल ने अपना दल छोड़ा, प्रशासिनक क्षेत्र में वापस लौटने की अटकलें

चेन्नई: विमान से पक्षी टकराने के बाद इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

दोहा जा रहे विमान से चिड़िया टकराने के बाद फ्लाइट को चेन्नई हवाईअड्डे वापस लौटना पड़ा. विमान में 134 यात्री और सात क्रू कर्मचारी सवार थे.

चेन्नई: विमान से पक्षी टकराने के बाद इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग
इंडिगो विमान से टकराया पक्षी (फाइल फोटो)

चेन्नई: दोहा जा रहे विमान से चिड़िया टकराने के बाद फ्लाइट को चेन्नई हवाईअड्डे वापस लौटना पड़ा. विमान में 134 यात्री और सात क्रू कर्मचारी सवार थे. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि यहां अन्ना अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद इंडिगो कंपनी के एक विमान से चिड़िया टकरा गई. उन्होंने बताया कि घटना के बाद विमान की चेन्नई हवाईअड्डे  पर रात में करीब 2:45 बजे इमरजेंसी लैंडिग करवाई गई.

विमान के सुरक्षित लैंड होने के बाद सभी ने राहत की सांस ली. यात्रियों को फ्लाइट से नीचे उतरा गया और वेटिंग रूम में भेजा गया.

अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों को सुबह 4:30 बजे किसी दूसरे विमान से गंतव्य के लिए रवाना किया गया. हालांकि, इस घटना के बाद विमान दो घंटे बाद दोहा के लिए रवाना हो सका.

इंडिगो की फ्लाइट में लैपटॉप में लगी आग, मची अफरा-तफरी

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से इंडिगो सर्खियों में है. हाल ही में इंडिगो की तिरुवनंतपुरम-बेंगलुरू फ्लाइट में उड़ान के दौरान एक लैपटॉप में आग लगने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. क्रू ने अग्निशमक यंत्र की मदद से आग को बुझाया. घटना का पता तब चला जब फ्लाइट नंबर 6E-445 (VT-IGV) में सवार यात्रियों ने क्रू मेंबर्स से कुछ जलने की दुर्गंध की शिकायत की. इसके बाद क्रू मेंबर्स ने पाया कि दुर्गंध काले बैग से आ रही है.

देश और दुनिया की और खबरें पढ़ें यहां

(इनपुट एजेंसी से)