चेन्नई: पानी जमा होने से बने बाढ़ जैसे हालात, भारी बारिश की चेतावनी
Advertisement

चेन्नई: पानी जमा होने से बने बाढ़ जैसे हालात, भारी बारिश की चेतावनी

सूरज निकलने के साथ ही शहर और आस-पास के इलाकों में आसमान में छाए बादल गुरुवार को साफ हो गए. दो दिन की भारी बारिश के बाद अब जाकर लोगों को राहत मिली

दो दिन की भारी बारिश के बाद अब जाकर लोगों को राहत मिली...(फोटो साभार: ANI)

चेन्नई: सूरज निकलने के साथ ही शहर और आस-पास के इलाकों में आसमान में छाए बादल गुरुवार कोो साफ हो गए. दो दिन की भारी बारिश के बाद अब जाकर लोगों को राहत मिली. भारी बारिश की वजह से कई निचले इलाकों में पानी भर गया. मौसम विभाग कार्यालय ने आगामी दो दिनों में तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में भारी से मध्यम बारिश की चेतावनी दी है. इसकी वजह श्रीलंका के तट की दक्षिण-पश्चिम खाड़ी में बने कम दबाव के क्षेत्र को बताया है.

fallback
हालांकि सरकार ने तीनों जिलों में फिलहाल स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए हैं. 

बारिश रुकने से चेन्नई और पड़ोसी जिलों तिरुवल्लूर और कांचीपुरम में लोगों ने राहत की सांस ली. 

चेन्नई में 2015 में बारिश में कई लोगों की जान चली गई थी.
थोथुकुडी जिले के तिरुचेंदुर में नौ सेंमी जबकि चेन्नई में चार सेंमी बारिश हुई. 

एरिया साइक्लोन वॉर्निंग सेंटर के निदेशक एस बालाचंद्रन ने बताया कि सर्वाधिक बरसात तिरुनेलवेली जिले के पलायमकोट्टी में हुई. वहां आज सुबह साढ़े आठ बजे तक बीते 24 घंटे में 13 सेंमी बारिश हुई. थोथुकुडी जिले के तिरुचेंदुर में नौ सेंमी जबकि चेन्नई में चार सेंमी बारिश हुई. 

fallback
सड़कों पर पानी जमा हो जाने लोगों को खासी मुसीबत हुई..

उन्होंने बताया कि अगले दो दिन में दक्षिण तमिलनाडु में कई स्थानों और उत्तरी तटीय क्षेत्र के कुछ इलाकों में मध्यम बारिश हो सकती है. दक्षिण तमिलनाडु में एक या दो स्थानों पर भारी बारिश की आशंका जताते हुए बालाचंद्रन ने मछुआरों से सतर्क रहने को कहा है.

Trending news