VIDEO: तालाब से निकलकर गांव में घुस आया मगरमच्छ का बच्चा, मच गई अफरा-तफरी

गांव वालों ने मगरमच्छ के बच्चे को जैसे तैसे पकड़ा और वन विभाग को इसकी सूचना दी. जानकारी के मुताबिक मगरमच्छ के बच्चे ने गांव के एक व्यक्ति को घायल भी कर दिया. 

VIDEO: तालाब से निकलकर गांव में घुस आया मगरमच्छ का बच्चा, मच गई अफरा-तफरी

जांजगीर चाम्पा. छत्तीसगढ़ के कोटमीसोनार गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक 3 फीट लंबा मगरमच्छ का बच्चा गलियों में दौड़ता नजर आया. गांव वालों ने मगरमच्छ के बच्चे को जैसे तैसे पकड़ा और वन विभाग को इसकी सूचना दी. जानकारी के मुताबिक मगरमच्छ के बच्चे ने गांव के एक व्यक्ति पर हमला कर उसे घायल भी कर दिया. 

एक ग्रामीण ने बताया कि सुबह जह में घर से बाहर किसी काम से जा रहा था तो सड़क पर मगरमच्छ के बच्चे को भागता देख घबरा गया. वह करीब 3 फीट लंबा था और बेचैनी में इधर-उधर भाग रहा था. ग्रामीण ने कहा कि मैंने तुरंत पड़ोसियों को आवाज लगाई दी और सभी ने वन विभाग को इसकी सूचना देने की बात कही. 
यह भी पढ़ें: VIDEO: स्वच्छता अभियान के नाम पर भोपाल के मेयर ने कटवा दी लोगों की दाढ़ी-मूंछ

एक अन्य ग्रामीण ने बताया कि वन विभाग को सूचित करने के बावजूद वो मौके पर नहीं पहुंचे. इससे पहले कि वह किसी ग्रामीण को घायल करे हमने उसे पकड़कर तालाब में छोड़ने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि ये जानवर पकड़ा तो गया लेकिन पकड़ने वाले लड़के को उसने घायल कर दिया.
यह भी पढ़ें: UP: विवाह नहीं कर पाए तो प्रेमी-प्रेमिका ने एक दूसरे को मारी गोली, लोग बनाते रहे VIDEO

यह भी पढ़ें: VIDEO: डायन बताकर गांव वालों ने महिला को पीटा
उन्होंने कहा कि हो न हो यह बच्चा पास के तालाब से निकलकर गांव में घुस आया है. तालाब से और भी मगरमच्छों के गांव में घुसे होने की आशंका जताई जा रही है.