Breaking News
  • उत्तराखंड को पीएम नरेंद्र मोदी का तोहफा, 6 बड़े प्रोजेक्ट का उद्घाटन
  • IPL 2020: SRH vs DC Live Score Update: सनराइजर्स ने दिल्ली को 15 रनों से दी मात

केंद्र सरकार की असफलताओं को उजागर करने की चिदंबरम को मिल रही है सजा: प्रियंका गांधी

पी. चिदंबरम पर साल 2007 में केंद्रीय वित्तमंत्री रहने के दौरान लगभग 300 करोड़ रुपये का विदेशी धन लेकर मीडिया समूह को एफआईपीबी मंजूरी देने में अनियमितता बरतने का आरोप है.

केंद्र सरकार की असफलताओं को उजागर करने की चिदंबरम को मिल रही है सजा: प्रियंका गांधी
हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद से सीबीआई और ईडी पूर्व वित्‍तमंत्री पी. चिदंबरम की तलाश कर रही हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: सीबीआई और ईडी की गिरफ्तारी से बचते फिर रहे पूर्व वित्‍त मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम के समर्थन में अब पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सामने आई हैं. उन्‍होंने कहा है कि मौजूदा केंद्र सरकार की असफलाताओं को उजागर करने की सजा पी.चिदंबरम को मिल रही है. आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली हाईकोर्ट से मंगलवार को पी. चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बावजूद प्रियंका गांधी ने उन्‍हें राज्यसभा का सम्मानित सदस्य बताया है. 

पी.चिदंबरम के समर्थन में खड़ी प्रियंका ने आज कहा है कि कांग्रेस पार्टी अपने नेता के साथ खड़ी है और हम सच्चाई की इस लड़ाई को जारी रखेंगे. चाहे इसका कोई भी परिणाम हमें भुगतना पड़े. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा है कि पी.चिदंबरम सच्‍चाई के साथ बेहिचक होकर सरकार की असफलताओं को उजागर करते हैं, लेकिन यह सच्चाई सरकार को असहज कर रही है, इसलिए उन्हें सीबीआई और ईडी के जरिए शिकार बनाया जा रहा है. 

जानें क्या है INX मीडिया केस, जिसको लेकर मुश्किल में हैं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम

उल्‍लेखनीय है कि आईएनएक्स मीडिया मामला फॉरेन इन्वेस्टमेंट प्रोमोशन बोर्ड (एफआईपीबी) में कथित अनियमितताओं से संबंधित है. चिदंबरम पर साल 2007 में केंद्रीय वित्तमंत्री रहने के दौरान लगभग 300 करोड़ रुपये का विदेशी धन लेकर मीडिया समूह को एफआईपीबी मंजूरी देने में अनियमितता बरतने का आरोप है. पूर्व गृह और वित्त मंत्री चिदंबरम राष्ट्रीय सुरक्षा व आर्थिक मुद्दों पर केंद्र की भाजपा सरकार पर लगातार निशाना साधते रहे हैं. 

इनपुट: आईएएनएस एजेंसी