Bangladesh के रास्ते भारत में घुसने की फिराक में था चीनी नागरिक, BSF ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Bangladesh के रास्ते भारत में घुसने की फिराक में था चीनी नागरिक, BSF ने किया गिरफ्तार

चीनी नागरिक (Chinese Citizens) बांग्लादेश के रास्ते भारत में अवैध रूप से घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था, जिसे पश्चिम बंगाल के मालदा में बीएसएफ (BSF) ने पकड़ लिया. फिलहाल संबंधित एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं.

 

चीनी नागरिक को बीएसएफ ने मालदा इलाके से गिरफ्तार किया है.

कोलकाता: बांग्लादेश सीमा (Bangladesh Border) से भारत में घुसने की कोशिश कर हे एक चीनी नागरिक को सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पश्चिम बंगाल के मालदा (Malda) इलाके से आज (10 जून) गिरफ्तार किया है. फिलहाल संबंधित एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं.

चीनी नागरिक के पास कैमरा और लैपटॉप बरामद

चीनी नागरिक (Chinese Citizens) बांग्लादेश के रास्ते भारत में अवैध रूप से सीमा के पास घूम रहा था और घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था. बीएसएफ ने गिरफ्तार कर पुलिस को सौंप दिया है. उसके पास से कैमरा और लैपटॉप बरामद हुआ है.

fallback

2 दिन पहले पकड़े गए थे 2 रोहिग्या

2 दिन पहले एंटी टेररिस्ट स्क्वायड (एटीएस) ने बांग्लादेश के रास्ते अवैध रूप से भारत आने वाले दो रोहिंग्या को गिरफ्तार किया था. एटीएस ने दोनों को सोमवार दिल्ली से सटे गाजियाबाद से पकड़ा था. एटीएस के बयान के अनुसार नूर आलम और आमिर हुसैन मूल रूप से म्यांमा के रखाईन प्रांत के रहने वाले हैं जिनमें नूर आलम ने मेरठ जिले के दरबार लबर खास और आमिर हुसैन ने दिल्ली के खजूरी खास इलाके के गली नंबर छह, श्रीराम कालोनी में अपना ठिकाना बनाया था.

लाइव टीवी

Trending news