close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर मामला: क्रिश्चियन मिशेल ने ईस्टर मनाने के लिए मांगी जमानत

आरोपी की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता 22 से 28 दिसंबर तक क्रिसमस सप्ताह के दौरान ईडी की हिरासत में था और क्रिसमस के दिन भी एजेंसी ने उससे पूछताछ की थी.

अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर मामला: क्रिश्चियन मिशेल ने ईस्टर मनाने के लिए मांगी जमानत

नई दिल्ली: अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर मामले में गिरफ्तार कथित बिचौलिया क्रिश्चियन मिशेल ने अपने परिवार के साथ ईस्टर पर्व मनाने के लिए दिल्ली की एक अदालत में याचिका दायर कर सात दिन की अंतरिम जमानत मांगी है . विशेष न्यायालय अरविंद कुमार ने सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय को 18 अप्रैल को मामले की सुनवाई के दिन उसकी जमानत याचिका पर जवाब देने को कहा है. 

आरोपी की ओर से दाखिल याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता 22 से 28 दिसंबर तक क्रिसमस सप्ताह के दौरान ईडी की हिरासत में था और क्रिसमस के दिन भी एजेंसी ने उससे पूछताछ की थी. ईसाई होते हुए भी उसे क्रिसमस के दौरान ‘होली मास’ करने की अनुमति नहीं दी गई . 

और क्या कहा गया है याचिका में?
याचिका में कहा गया, ‘14 से 21 अप्रैल तक इसाईयों के लिए पवित्र सप्ताह है और 21 अप्रैल को ईस्टर है, जिसे दुनिया भर में मनाया जाता है. याचिकाकर्ता ईस्टर के दिन होली मास में हिस्सा लेना चाहता है और ईस्टर के दिन प्रार्थना करना चाहेगा.’ईडी ने मिशेल और अन्य के खिलाफ चार अप्रैल को पूरक आरोपपत्र दाखिल किया था.

दुबई से मिशेल को प्रत्यर्पित किए जाने के बाद ईडी ने 22 दिसंबर को उसे गिरफ्तार किया था.