आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी और नागरिक की मौत
Advertisement

आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी और नागरिक की मौत

आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मस्जिद और मजार की सुरक्षा के लिए बनायी गयी पुलिस चौकी पर मंगलवार को हमला कर एक पुलिसकर्मी और एक अशक्त नागरिक की हत्या कर दी।

आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी और नागरिक की मौत

श्रीनगर : आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मस्जिद और मजार की सुरक्षा के लिए बनायी गयी पुलिस चौकी पर मंगलवार को हमला कर एक पुलिसकर्मी और एक अशक्त नागरिक की हत्या कर दी।

सोपोर प्रदेश की राजधानी श्रीनगर से लगभग 52 किलोमीटर है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने बारामुला जिले के सोपोर में सुल्तान उल आरिफिन मखदूम साहिब की मजार और तुज्जर शरीफ क्षेत्र में स्थित मस्जिद के निकट बनी चौकी पर अंधाधुंध फायरिंग की।

उन्होंने बताया कि आतंकवादी हमले में कांस्टेबल फयाज अहमद और एक अशक्त नागरिक अब्दुल रहीम लोन घायल हो गये थे। दोनों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड दिया।

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने भागने से पहले मृतक पुलिसकर्मी की इन्सास राइफल छीन ली। आतंकियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

शोपियां के ट्रेन्ज इलाके में एक मस्जिद के बाहर 13 अगस्त को आतंकवादियों ने ग्रेनेड लगाया था, जिसमें विस्फोट से दस लोग घायल हो गये थे।

Trending news