पंजाब : सहपाठी ने लड़की को बदनाम करने के लिए कर डाली ये हरकत

लड़की के सहपाठी ने एक वीडियो में छेड़छाड़ करते हुए उसकी तस्वीर डाल दी और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. 

पंजाब : सहपाठी ने लड़की को बदनाम करने के लिए कर डाली ये हरकत

पटियाला : एक ही कक्षा में पढ़ने वाले एक लड़के ने अपनी सहपाठी के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसका फोटो अश्लील साइट पर डाल दिया. लड़के ने सहपाठी का फोटो किसी अश्लील वीडियो में कथित रुप से छेड़छाड़ कर मिला दिया गया तथा उसके फर्जी एकाउंट से उसे एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल दिया गया. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है. 

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लड़की के सहपाठी ने एक वीडियो में छेड़छाड़ करते हुए उसकी तस्वीर डाल दी और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

दिल्लीः निगम के DC ने व्हाट्स ऐप ग्रुप में भेजी अश्लील तस्वीर, शिकायत दर्ज

पटियाला के एसएसपी ने बताया कि 23 जनवरी को लड़की के परिवारवालों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसका फोटो किसी अश्लील वीडियो में कथित रुप से छेड़छाड़ कर मिला दिया तथा उसके फर्जी एकाउंट से उसे एक सोशल नेटवर्किंग साइट पर डाल दिया.

जांच से पता चला कि लड़के ने लड़की के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम एकाउंट खोला और उसपर उस वीडियो को अपलोड कर दिया. पुलिस के अनुसार कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है और लड़के से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(इनपुट भाषा से भी)